Prabhat Times

कुणाल शर्मा भाजयुमो पंजाब के सचिव नियुक्त

जालंधर। (Immense support to Mohinder Bhagat in Paras Estate) जालंधर वैस्ट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी महेंद्र भगत का विजय रथ रोक पाना अब असंभव हो गया है. इस तथ्य का अनुमान आज शाम जालंधर वैस्ट के अंतर्गत आते वार्ड नंबर 75 के पारस एस्टेट में हुई एक मीटिंग से लगाया जा सकता है.
कुछ दिन पहले ही भाजपा ज्वाइन करने वाले कुणाल शर्मा द्वारा करवाई गई बैठक एक रैली का रूप धारण कर लिया. बैठक में पारस एस्टेट के लोगों ने एक स्वर में भाजपा प्रत्याशी महेंद्र भगत के समर्थन का एलान किया. महेंद्र भगत द्वारा पार्टी के प्रति निष्ठा और समर्पण को देखते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा और भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रधान भानु ठाकुर की मंजूरी से कुणाल शर्मा को भारतीय जनता युवा मोर्चा पंजाब का सचिव नियुक्त करने का ऐलान किया.
बता दें कि युवा नेता कुणाल शर्मा ने कुछ दिन पहले ही कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए आज शाम महेंद्र भगत के समर्थन में करवाई गई बैठक में वार्ड नंबर 75 के अंतर्गत आते पारस एस्टेट के सैकड़ों लोग मौजूद रहे.
अपने संबोधन में कुणाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी विचारधारा वाली पार्टी है जोकि हर वर्ग का विकास चाहती हैं. कुणाल शर्मा ने कहा कि पिछले कुछ समय में जालंधर वैस्ट में कानून व्यवस्था और विकास का जो हश्र हुआ है वह सभी के सामने हैं. मौजूदा विधायक व अन्य पार्टियों के प्रत्याशियों द्वारा की गई रंजिश की राजनीति के कारण आज जालंधर वैस्ट विकास के नजरिए से पिछड़ चुका है.
कुणाल शर्मा ने कहा कि आज जालंधर वैस्ट के लोगों को नेता नहीं बल्कि सेवक की जरूरत है जो जनता का दुख दर्द समझे और उसके समाधान के लिए ईमानदारी व निष्ठा से काम करें. कुणाल शर्मा ने कहा कि वह महेंद्र भगत की ईमानदार छवि के कारण ही भाजपा में ज्वाइन किए हैं. कुणाल ने दावा किया कि सिर्फ और सिर्फ महेंद्र भगत ही जनता के हिमायती हैं जो जालंधर वेस्ट का चहुमुखी विकास करने में सक्षम है.
इस मौके पर संबोधित करते हुए मोहिंदर भगत ने युवा नेता कुणाल शर्मा के समर्पण भाव को देखते हुए ऐलान किया कि कुणाल शर्मा को भारतीय जनता युवा मोर्चा पंजाब का सचिव पद दिया जाता है. महेंद्र भगत ने कहा कि आज समाज और राजनीति को ऐसे ही ईमानदार व निष्ठावान युवा नेताओं की जरूरत है.
महेंद्र भगत ने वादा किया कि सत्ता में आने पर इलाके का चहुमुखी विकास करवाया जाएगा. इस मौके पर मंडल नंबर नौ के प्रधान सौरव सेठ, महासचिव कमल लौच, मंडल 10 के प्रधान रविंद्र भारद्वाज, एडवोकेट अमित संधा, अनूप सरीन, पीसी राणा, परमजीत सिंह, विश्वमित्र शर्मा व अन्य मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें