Prabhat Times
जालंधर/लुधियाना। कोरोना संक्रमण रूकने का नाम नहीं ले रहा है। पंजाब सरकार द्वारा आर्थिक गतिविधियां जारी रखते हुए कोरोना संक्रमण रोकने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।
लेकिन इससे पहले आज जालंधर, लुधियाना में कोरोना के बड़े धमाके हुए हैं। राज्य के हॉटस्पाट जिले लुधियाना, अमृतसर, जालंधर में ही करीब 700 मरीज़ पोज़िटिव आए हैं।
इन हॉटस्पाट जिलों में कोरोना ने आज तक के सारे रिकार्ड तोड़े हैं। इन दो जिलों में पिछले 24 घण्टों में करीब 17 मरीज़ों की मौत का भी समाचार है।
सेहत विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक जालंधर में दोपहर के समय 192 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली थी। शाम ढलते ही एक बार फिर जालंधर में कोरोना संक्रमण तेज हुआ।
सेहत विभाग के पास करीब 67 मरीज़ और पोज़िटिव आए। जालंधर में कोरोना मरीज़ों की संख्या 266 के करीब है। जबकि दूसरे जिला से संबंधित 3 लोगों की मृत्यु भी हुई है।
उधर, पंजाब के सबसे ज्यादा हॉटस्पाट शहर लुधियाना में कोरोना का बड़ा धमाका हुआ। आज पहली बार कोरोना संक्रमित मरीज़ों का आँकडा 400 के पार कर गया।
जानकारी है कि लुधियाना में 417 मरीज़ पोजिटिव तथा 13 लोगों की मृत्यु का समाचार है।
इसके अतिरिक्त अमृतसर में आज फिर 71 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव तथा 3 मरीज़ों की मौत की सूचना है।
इसके अतिरिक्त पंजाब के मोगा जिला में 90, संगरूर में 34, पठानकोट जिला में 29, जलालाबाद में 14, बरनाला में 51 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव का भी समाचार है।