Prabhat Times
चंडीगढ़। राजधानी में हुई हिंसा के बाद सी.एम. कैप्टन अमरेंद्र सिंह (Captain Amrinder Singh) ने भी पंजाब में हाई अलर्ट (High Alert) के आदेश जारी किए हैं। कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता के साथ बात करके इस बात को यकीनी बनाने के निर्देश दिए हैं कि राज्य में किसी भी प्रकार से कानून व्यवस्था भंग न हो।
कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने दिल्ली हिंसा के बाद राज्य के अधिकारियों से कानून व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही राज्य में हाई एलर्ट के निर्देश दिए। कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि कुछ शरारती लोगों द्वारा हिंसा शुरू की गई। उक्त लोगों द्वारा दिल्ली पुलिस और किसान यूनिअन द्वारा आपसी समझौते के दौरान ट्रैक्टर रूट के नियम का उल्लंघन किया।
कैप्टन अमरेंद्र ने कहा कि किसान नेता खुद को इस हिंसक गतिविधियों से खुद को अलग चुके हैं। कैप्टन अमरेंद्र ने कहा कि आंदोलनकारियों को तुरंत दिल्ली खाली करनी चाहिए। किसानों को इस समस्या के समाधान के लिए केंद्र से संपर्क रखना चाहिए। कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने राज्य की कानून व्यवस्था रिव्यू के लिए डी.जी.पी. से बात की है तथा साथ ही राज्य में हाई एलर्ट के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें