Prabhat Times

Amritsar अमृतसर। (Governor and CM pays obeisance at Sri Harmandir Sahib and Sri Durgiana Mandir, pray for progress and prosperity of state) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और राज्य के नव-नियुक्त राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया ने आज श्री हरमंदिर साहिब और श्री दुर्ग्याणा मंदिर में मत्था टेक कर प्रदेश की तरक्की और प्रदेश के निवासियों की खुशहाली के लिए प्रार्थना की।

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने इन दोनों पवित्र स्थलों पर नतमस्तक होकर प्रार्थना की कि पंजाब हर क्षेत्र में अग्रणी राज्य बना रहे।

उन्होंने प्रदेश के लोगों की भलाई के लिए अपनी-अपनी जिम्मेदारियां तन्मयता से निभाने और राज्य में सांप्रदायिक सद्भाव और भाईचारे को और मजबूत करने के लिए प्रार्थना की ताकि पंजाब शांति, समृद्धि और प्रगति का प्रतीक बनकर उभरे।

दोनों नेताओं ने जलियांवाला बाग स्मारक में महान शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि यह स्थान युवा पीढ़ी को हमेशा देश की निःस्वार्थ सेवा के लिए प्रेरित करता रहेगा।

पत्रकारों से बात करते हुए पंजाब के राज्यपाल ने कहा कि उन्हें इस पवित्र धरती पर मत्था टेकने का सौभाग्य मिला है।

उन्होंने कहा कि महान सिख गुरुओं के जीवन और दर्शन ने युगों से मानवता को निःस्वार्थ सेवा के लिए प्रेरित किया है।

गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि उन्होंने भी परमात्मा के आगे प्रार्थना की है कि वह पंजाब और चंडीगढ़ के विकास के लिए अपनी जिम्मेदारी को अच्छी तरह से निभाने की शक्ति प्रदान करें।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने राज्य के नए राज्यपाल का स्वागत किया और कहा कि उनके व्यापक प्रशासनिक अनुभव से राज्य को बहुत लाभ मिलेगा।

उन्होंने उम्मीद जताई कि वे दोनों अपने-अपने अधिकार क्षेत्रों में तन्मयता से काम करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि पंजाब हर क्षेत्र में सफलता की नई कहानी लिखे।

भगवंत मान ने कहा कि वे दोनों यह सुनिश्चित करेंगे कि पंजाब हर क्षेत्र में सर्वांगीण विकास और प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुए।

——————————————————————

खबरें ये भी हैं…

————————————————————–

 Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1