Prabhat Times

कपूरथला। (Gangster wrote on the back of the criminal) अपराधिक मामलों में संलिप्त फिरोजपुर जेल में बंद एक विचाराधीन कैदी की पीठ पर गैंगस्टर लिखे जाने का मामला सामने आया है।
कपूरथला के जिला एवं सैशन जज की अदालत में पेशी के दौरान विचाराधीन कैदी तरसेम सिंह ने जेल प्रशासन पर आरोप लगाया है कि उसकी पीठ पर लोहे की गर्म रॉड से गैंगस्टर लिख दिया गया। अदालत ने मैडीकल जांच कर रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए हैं।
जानकारी के मुताबिक साल 2017 में कपूरथला के ढिल्लवां थाना में दर्ज एक अपराधिक मामले में तरसेम सिंह को गिरफ्तार किया गया था और केस भी दर्ज होने के कारण बीते समय से वे फिरोज़पुर जेल में बंद था। आज आरोपी तरसेम सिंह को कपूरथला के जिला एवं सैशन जज राकेश कुमार की अदालत में पेशी पर लाया गया।
तरसेम सिंह ने अदालत में ही शर्ट उतार दी और पीठ के घाव दिखाते हुए बताया कि उसकी पीठ पर लोहे की गर्म रॉड से गैंगस्टर लिख दिया गया। तरसेम सिंह ने इस घटना के लिए जेल प्रशासन के अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया है।
तरसेम सिंह के मुताबिक उसे जेल में ही मार डालने की धमकियां दी जा रही हैं। तरसेम सिंह के पिता ने भी पुलिस प्रशासन पर धक्केशाही का आरोप लगाया है।
अदालत ने तरसेम सिंह की मैडीकल जांच के आदेश दिए हैं। निर्देश दिए गए है कि 20 अगस्त तक रिपोर्ट पेश की जाए। उधर बताया जा रहा है कि तरसेम सिंह के जग्गू भगवानपुरिया गैंग के संपर्क में है।
उधर, समाचार लिखे जाने तक जेल प्रशासन की तरफ से कोई अधिकारिक ब्यान सामने नहीं आया है। 

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14