Prabhat Times
रूपनगर। (flags and banners of khalistan outside dc ssp office) पंजाब के रूपनगर में अराजक तत्वों ने आज डीसी और एसएसपी ऑफिस के बाहर खालिस्तान के झंडे और बैनर लगा दिए।
बैसाखी के अवसर पर खालसा पंथ और सिंह सृजना दिवस से पूर्व खालिस्तानी समर्थकों ने डीसी-एसएसपी ऑफिस से लेकर श्री आनंदपुर साहिब की तरफ जाते रास्ते पर जगह-जगब खालिस्तान के बैनर और झंडे लगाए।
जितने भी बैनर डीसी-एसएसपी ऑफिस और श्री आनंदपुर साहिब जाने वाले मार्ग पर लगे हैं वह प्रिंट नहीं करवाए गए हैं। बल्कि सफेद कपड़े पर काले रंग की स्प्रे से खुद उनपर खालिस्तान हाथ से लिखा गया है। ऐसी अराजक गतिविधि से क्षेत्र के लोगों में भी तनाव की स्थिति पैदा हो गई है।
बहरहाल पुलिस ने जगह-जगह लगाए गए खालिस्तान समर्थकों के झंडों और बैनरों के उतार कर कब्जे में ले लिया है। इसके साथ ही पुलिस इस जांच में भी जुट गई है कि बिल्कुल डीसी और एसएसपी ऑफिस के बाहर कौन यह झंडे-बैनर लगाकर गया है।

हिंदू संगठनो मे रोष

इस घटना से हिंदू संगठनो में रोष पाया जा रहा है। हिंद क्रांति दल के राष्ट्रीय प्रधान मनोज नन्हा ने सरकार से मांग की है कि राज्य की शांति भंग करने की कोशिशें करने वालों के साथ सख्ती से निबटा जाए।

 


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें