Prabhat Times
जालंधर। (Ayush won the title of Mr and Shubmeet won the title of Miss Dips) डिप्स स्कूल, जालंधर में 12 वीं के विद्यार्थियों की विदायगी पर जश्न ए रूकस्त पार्टी का आयोजन किया गया।
जूनियर्स विद्यार्थियों द्वारा अपने सीनियर्स के लिए पार्टी में विभिन्न तरह की फन गेम्स जैसे कि म्यूजिकल गेम्स, लेमन रेस, डांस, ब्लाइंड आई आदि का आयोजन किया गया।
गेम्स के बाद बाहरवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने स्पीच के माध्यम से स्कूल में अपने टीचर्स और दोस्तों के साथ बिताए हुए पलों को याद करते हुए उनके बारे में बताया।
उन्होंने टीचर्स को हमेशा सही रास्ते दिखाने और जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यावाद कहा।
विद्यार्थियों के लिए फैशन शो का आयोजन किया गया। इसमें पहले राउंड में सबने वॉक की दूसरे राउंड में अपना टेलेंट दिखाया। उनकी प्रतिभा को देखते हुए उन्हें विभिन्न टाइटल दिए गए।
पार्टी में मनरीन मोहन ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर, आयुष थापर ने मिस्टर डिप्स, शुभमीत कौर ने मिस डिप्स, आनन्या ने सबसे सुंदर आंखें, वंश ने मिस्टर हैंडसम, निताशा ने मिस चार्मिंग, सान्वी ने लांग हेयर, अंशुराज ने चार्मिंग स्माइल, बेस्ट अटायर का टाइटल लड़को में गुरप्रीत सिंह, लड़कियों में आशना ने जीता।
प्रिंसिपल मीनाक्षी मेहता ने विभिन्न टाइटल जीतने वाले सभी विद्यार्थियों को बधाई दी और सभी विद्यार्थियों को उनकी आने वाली जिदंगी के लिए शुभकामनाएं देते हुए इसी तरह हमेशा हर क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

 

 


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें