Prabhat Times

जालंधर। (Firing incident adampur jalandhar, dispute in makhdoompura) इस समय की बड़ी खबर महानगर जालंधर से है। जालंधर के आदमपुर में फायरिंग की सूचना है जबकि शहर के वी-मार्ट के निकट एक घर में घुसकर युवक पर जानलेवा हमला करने की सूचना भी है।
आदमपुर के मोहल्ला गाजीपुर में सरकारी स्कूल के सामने नई कालोनी में पांच के करीब अज्ञात लोगों ने एक नौजवान पर गोलियां चला दी।
इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रभजोत सिंह पुत्र मंजीत सिंह निवासी हरिपुर ने बताया कि आज उसे एक के बाद एक व्हाट्सएप नंबर से फोन आया कि हमे गाजीपुर वाले प्लाट पर आकर मिला।
जब वह उस स्थान पर पहुंचा तो अचानक इनोवा में सवार अज्ञात हमलावरों ने उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। हमलावरों ने करीब 5 से 6 राउंड फायर किए और मौके से फरार हो गए।
घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जो तुरंत मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने गोलियों के खोल बरामद कर अपनी अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।
बता दें कि, इस प्लाट को लेकर कोर्ट में एक विवाद चल रहा है और उसने इसी प्लाट में मिट्टी डाली थी, जिसके बाद एक पक्ष की तरफ से उसे धमकाया जा रहा था। उधर पता चला है कि इस मामले में एक पक्ष प्रभजोत के गांव से ही संबंधित है।

मखदूमपुरा में घर में घुसकर मारपीट

उधर, जालंधर के वी-मार्ट से सटे मोहल्ला मखदूमपुरा में कुछ युवकों ने एक घर में घुसकर जमकर मारकाट मचाई। तेजधार हथियारों से हमला करने के पश्चात आरोपी युवक फरार हो गए। सभी युवकों ने मुंह बांधे हुए थे।
अस्पताल में घायल युवक दीपक ने बताया कि वह दोपहर के समय दुकान से रेस्ट करने के लिए घर आया। वे लेटा हुआ था कि अचानक लगभग 5-6 युवक उनके घर में घुसे। सभी ने मुंह पर कपड़े बांधे हुए थे। युवकों ने उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।
दीपक का आरोप है कि मारकाट मचाने के पश्चात उसके पास रखे लगभग 72 हज़ार रूपए, मोबाईल लूट ले गए। दीपक का कहना है कि उसकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है। वे किसी को नहीं पहचानता। दूसरी तरफ थाना नम्बर 4 की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है।
पुलिस के मुताबिक घर में घुसकर मारपीट का मामला रंजिशन लग रहा है। पुलिस को सी.सी.टी.वी. फुटेज भी मिली है। जिसमें साफ दिख रहा है कि मुंह बांधे कुछ युवक दीपक के घर में घुस रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें