Prabhat Times

Chandigarh चंडीगढ़। (FIR registered against these two MLAs of Jalandhar in Chandigarh) जालंधर के विधायक परगट सिंह और विधायक सुखविन्द्र कोटली को अपने साथियों के साथ चंडीगढ़ में हरियाणा सीएम आवास के बाहर धरना प्रदर्शन मंहगा पड़ गया।

धरना प्रदर्शन रोकने की कोशिश कर रही चंडीगढ़ पुलिस के कर्मचारियों की धक्का मुक्की में वर्दी फट गई।

चंडीगढ़ पुलिस ने जालंधर कैंट के विधायक परगट सिंह, आदमपुर हल्के से विधायक सुखविन्द्र कोटली समेत 15 कांग्रेसी नेताओं पर केस दर्ज कर लिया है।

चंडीगढ़ पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में आईपीसी की धारा 1860 के अधीन 188, 186, 332 और 353 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एफआईआर में पुलिस तर्क दिया है कि मंगलवार को किसान अंदोलन के संबध में कांग्रेस के विधायक और पदाधिकारियों द्वारा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के घर का घेराव करने के लिए जा रहे थे।

जिसके चलते पुलिस द्वारा उन्हें रोकने की कोशिश की गई लेकिन वह नारेबाजी करते रहे है, वहीं पुलिस का कहना है कि कांग्रेसी विधायकों को भी समय पर रोका गया था

मैजिस्ट्रेट के आदेशों के मुताबिक प्रदर्शनकारियों को नारेबाजी से मना किया गया, करने से भी मना किया गया लेकिन प्रदर्शनकारी प्रदर्शन करते रहे।

प्रदर्शनकारियों द्वारा की गई धक्का मुक्की में कई पुलिस कर्मचारी जख्मी हुए और वर्दी तक फट गई।

इन नेताओँ पर हुआ केस दर्ज

जालंधर कैंट के विधायक परगट सिंह, जालंधर के हल्का आदमपुर के विधायक सुखविंदर सिंह कोटली के साथ वरिंदर सिंह ढिल्लों, समित सिंह, खुशबाज जट्टां, लखविंदर सिंह, चुसपिंदर बीर चाहल, हरमण सेंखों, सिकंदर बोरा, सचिन नायन, उदयवीर ढिल्लों, सुरजीत सिंह, अगंद सिंह, संजीव शर्मा और करनैल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

———————————————————————

खबर ये भी हैं…

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1