Prabhat Times
जालंधर। (Exhibition cum sale Aggarwal Garments Jal.) सर्दियों के मौसम की सबसे बड़ी एग्जीबिशन अग्रवाल गारमेंट्स द्वारा जालंधर के होटल किंग्स में लगाई गई है. 4 दिवसीय इस एग्जीबिशन में सर्दियों के कपड़ों की बढ़िया एवं नवीन रेंज उपलब्ध है. इस एग्जीबिशन में जैकेट, लोअर, स्वेट शर्ट, कुर्ती, प्लाजो सेट, शर्ग, पोंचो, ट्रैक सूट, वूलन टॉप की बढ़िया क्वालिटी री लेटैस्ट रेंज के उत्पाद उपलब्ध हैं.
इस एग्जीबिशन में ग्राहकों को सर्दियों के कपड़ों की प्रत्येक चीज मिलेगी. अग्रवाल गारमेंट्स के प्रबंधकों ने बताया कि इस एग्जीबिशन में अच्छे ब्रांड के कपड़े उपलब्ध हैं जो कि ग्राहकों को बेहद पसंद आ रहे हैं. प्रबंधकों ने बताया कि एग्जीबिशन में लेडीस बच्चों व पुरुषों के सभी प्रधान उपलब्ध हैं. कपड़ों की इस आधुनिक रेंज पर भी अग्रवाल गारमेंट्स द्वारा काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है.
ग्राहकों की डिमांड के मद्देनजर ग्राहकों को सर्दियों में पहनने वाली आरामदायक प्रशासन उच्च क्वालिटी तथा कम रेटों पर उपलब्ध है. एग्जीबिशन 3 नवंबर तक चलेगी जोकि सुबह 10:00 बजे से रात 9:00 बजे तक होती है. एग्जीबिशन मैं लगाई गई कपड़ों की वैरायटी ग्राहकों को बहुत पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें