Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (Ex IAS Atray inspires DAV University freshers to think differently, dream big) मोटिवेशनल स्पीकर और पूर्व आईएएस विवेक अत्रे ने डीएवी यूनिवर्सिटी में इंडक्शन प्रोग्राम – दीक्षारंभ के दौरान नए छात्रों को ओवरथिंकिंग मुक्त होकर बड़े सपने सँजोने, रचनात्मकता को अपनाने और सकारात्मक मानसिकता विकसित करने के महत्व पर जोर दिया।

लेखक, सलाहकार और टेड्क्स स्पीकर ने सफलता के लिए एक फॉर्मूला दिया और कहा कि उन्हे खुद में साहस, चरित्र, रचनात्मकता, शांति, करुणा, संतोष और प्रसन्नता जैसे गुण विकसित करने चाहिए।

उन्होंने कम्युनिकेशन और लिसनिंग के महत्व पर प्रकाश डाला और कहा कि उन्हें अपने आराम क्षेत्र से बाहर आना चाहिए और आंतरिक शांति के लिए ध्यान को अपनाना चाहिए।

डीएवी यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ मनोज कुमार ने अत्रे का स्वागत किया और विश्व स्तरीय शिक्षा और उद्योग के लिए तैयार पेशेवरों को प्रदान करने के लिए संस्थान की प्रतिबद्धता को दोहराया।

उन्होंने कहा कि नए छात्रों ने डीएवी की पहचान को अपनाया है और इस बात पर जोर दिया कि यूनिवर्सिटी के साथ उनका जुड़ाव सफलता और नेतृत्व का पर्याय है।

उन्होंने छात्रों को उनके लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए आवश्यक समर्थन और प्रेरणा प्रदान करने के लिए यूनिवर्सिटी की प्रतिबद्धता का आश्वासन दिया।

सॉफ्ट स्किल्स ट्रेनर नितिन अग्रवाल ने अपने इंडक्शन प्रोग्राम के दौरान डीएवी यूनिवर्सिटी में आने वाले छात्रों को अमूल्य करियर मार्गदर्शन प्रदान किया।

अग्रवाल ने रणनीतिक निर्णय लेने के महत्व पर जोर दिया और स्टार्टअप इकोसिस्टम पर अंतर्दृष्टि साझा की।

उन्होंने छात्रों को अपने करियर पथ को प्रभावी ढंग से नेविगेट करने के लिए व्यावहारिक युक्तियों से लैस किया और उन्हें अपने वांछित व्यवसायों के साथ अपने जीवन को ढालने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस अवसर पर राजन गुप्ता, कार्यकारी निदेशक, डॉ एस के अरोड़ा, रजिस्ट्रार, डॉ कमलजीत कौर सिद्धू, डीन छात्र कल्याण, विभिन्न विभागों के डीन और संकाय सदस्यों सहित कई यूनिवर्सिटी के गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

——————————————————————-

लुधियाना के थाना में पुलिस से भिड़े लोग, मारपीट, चौकी प्रभारी, मुंशी जख्मी

 

————————————————————–

खबरें ये भी हैं…

————————————————————–

 Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1