Prabhat Times

Mohali मोहाली। (encounter between police and miscreants in mohali zirakpur) पंजाब में चंडीगढ़ से सटे मोहाली के जीरकपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच में मुठभेड़ हुई। बदमाशों और पुलिस के बीच क्रॉस फायरिंग हुई।

इसमें एक बदमाश गगनवीर उर्फ राजन के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उससे 32 बोर का पिस्टल भी बरामद किया गया है।

हालांकि 2 बदमाश जंगलों में छुप गए। जिनकी तलाश के लिए पुलिस का सर्च ऑपरेशन चल रहा है। यह मुठभेड़ बलटाना में सुखना चौ के पास हुई है।

मोहाली के एसपी अमनदीप बराड़ ने कहा कि कबाड़ी पर फायरिंग के केस में इनका पीछा किया जा रहा था। जिस दौरान इन्होंने गोली चलाई है। मामले की जांच कर रहे हैं, उसके बाद पूरी बातें स्पष्ट होंगी।

आरोपियों का पीछा करते हुए आई पुलिस मोहाली पुलिस को सूचना मिली थी कि 3 बदमाश जीरकपुर में घूम रहे हैं। इसके बाद पुलिस की स्पेशल टीम ने उनका पीछा शुरू कर दिया।

जब वह बलटाना में सुखना चौ के पास पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें घेर लिया। यह देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

यह देख पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलने के बाद गगन के पैर में गोली लग गई।

यह देख बाकी 2 बदमाश उसे छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने गगन को हथियार समेत काबू कर लिया।

कबाड़ी की दुकान पर गोली चलाने के आरोपी पुलिस के मुताबिक बलटाना में पिछले दिनों कबाड़ी की दुकान पर गोली चलाई गई थी। उस मामले में भी 3 बदमाश शामिल थे।

पुलिस को शक था कि यही वे तीनों बदमाश हैं। पुलिस लगातार इनको ट्रेस करने पर लगी हुई थी। शुक्रवार को जब इनका इनपुट मिला तो उन्होंने फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस को भी गोलियां चलानी पड़ी।

किस गैंग के, अभी जांच होगी

यह तीनों बदमाश किस गैंग के हैं, इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। चंडीगढ़ से सटा इलाका होने की वजह से यहां कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और भूप्पी राणा के अलावा दविंदर बंबीहा की गैंग भी एक्टिव है।

हालांकि पुलिस ने गगन को अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत सुधरने पर पूछताछ के बाद इसका खुलासा हो सकता है।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1