Prabhat Times

प्रीत सूजी (98140-66340)

जालंधर। (Efforts to persuade Mohinder Singh KP, punjab congress) विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके पंजाब के पूर्व मंत्री और कांग्रेस हाईकमान से नाराज़ वरिष्ठ नेता मोहिन्द्र सिंह के.पी. को मनाने की कवायद शुरू हो गई है। चुनाव लड़ने का ऐलान करने का पता चलते ही कांग्रेस हाईकमान ने के.पी. को मनाने के लिए डाक्टर राज कुमार वेरका की डियूटी लगाई है। डाक्टर वेरका देर शाम अचानक जालंधर आए और कुछ देर बातचीत के बाद उन्हें अपने साथ मोरिंडा ले गए।
अति सुविज्ञ सूत्रों से पता चला है कि शाम के समय अचानक डाक्टर राज कुमार वेरका मोहिन्द्र सिंह के.पी. के निवास पर पहुंचे। कुछ देर तक दोनो नेताओँ के बीच बंद कमरे में बातचीत हुई। चर्चा है कि डाक्टर वेरका ने मोहिन्द्र सिंह के.पी. की सी.एम. चन्नी से बात करवाई। कुछ ही मिनट बाद डाक्टर वेरका मोहिन्द्र सिंह के.पी. को अपनी ही गाड़ी में बिठा कर ले गए। पता चला है कि सी.एम. चरणजीत चन्नी ने उन्हें अपने निवास पर बुलाया है।
अति सुविज्ञ सूत्रों से पता चला है कि मोहिन्द्र सिंह के.पी. की नाराजगी को हाईकमान ने गंभीरता से लिया है। सूत्रों के मुताबिक डाक्टर वेरका भी जाते समय के.पी. परिवार या समर्थकों को भी कुछ ऐसा कह गए हैं, जिससे अनुमान है कि टिकट में बदलाव हो सकता है। बता दें कि इससे पहले साल 2019 लोकसभा चुनावों में जब मोहिन्द्र सिंह के.पी. नाराज हुए थे तो तब भी मोहिन्द्र सिंह के.पी. को मनाने में डाक्टर वेरका ने भूमिका निभाई थी।

ये भी पढ़ें

ये भी पढ़ें