Prabhat Times

जालंधर। (Dr. Sukhwinder kumar Sukhi aap govt jalandhar loksabha by-poll) शिरोमणी अकाली दल-बहुजन समाज पार्टी के संयुक्त उम्मीदवार डाॅ. सुखविंदर कुमार सुक्खी ने आम आदमी पार्टी सरकार अपने विरोधियों को डरा धमाका कर प्रैशर डाल रही है।

कानून को अपने हाथ में लेकर आप सरकार गल्त काम कर रही है। राजनीतिक विरोधियों को धमकाने के लिए सुप्रीम कोर्ट अपराध रोकथाम अधिनियम का इस्तेमाल करने के लिए निंदा की।

डाॅ.सुखविंदर कुमार सुक्खी (Dr. Sukhwinder Kumar Sukhi) ने कहा कि जालंधर के करतारपुर विधानसभा क्षेत्र के दयालपुरा गांव में 7 मई को हुई घटना के संबंध में एक अकाली कार्यकर्ता और तीन अन्य के खिलाफ एक फर्जी मामला दर्ज किया गया है।

उन्होने कहा कि तीन महिलाओं साहित पांच अज्ञात लोग सरदार मजीठिया को नुकसान पहुंचाने के इरादे से उनकी कार का रास्ता रोकने की कोशिश की थी, लेकिन राज्य पुलिस ने अकाली कार्यकर्ता और तीन अन्य के खिलाफ कार्रवाई की और उन पर महिलाओं का शील भंग करने का आरोप लगाया। उन्होने कहा, ‘‘ यह स्पष्ट रूप से सरकार की मनमानी का मामला है’’।

डाॅ. सुखविन्द्र सुक्खी (dr Sukhwinder sukhi) ने कहा कि कि आप पार्टी की सरकार जालंधर ससंदीय उपचुनाव में हार की आशंका से घबरा गई है।

उन्होने कहा, ‘‘ अब यह सरकार अंतिम समय में मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए गुप्त साधनों का इस्तेमाल कर रही है’’।

उन्होने कहा कि इस तरह की रणनीति कभी सफल नही होगी, क्योंकि मतदाता समझ गए हैं कि आम आदमी पार्टी उनकी समस्याओं का समाधान नही कर रही, वे अपनी शिकायत लेकन विपक्ष के नेता के पास पहुंचे और यहां तक कि आप उम्मीदवार यां किसी सरकारी अधिकारी से संपर्क करने के बजाय उन्हे परेशान किया।

उन्होने कहा इस ‘विरोध’ में जो नजर आ रहा है, उससे कहीं अधिक है, यह सिर्फ निष्पक्ष जांच से ही मामले की सच्चाई सामने आ सकती है। मैं अपील करता हूं कि पूरी घटना की न्यायिक जांच के आदेश दिए जाए और मामले की कार्रवाई लंबित रखी जाए’’।

डाॅ. सुक्खी ने यह भी खुलासा किया कि सरदार मजीठिया के सुरक्षा प्रभारी द्वारा पूर्व मंत्री जब जनसभा छोड़कर जाने वाले थे उनकी सुरक्षा में सेंध लगाने के संबंध में दायर की गई शिकायत पर अब तक कोई कार्रवाई नही की गई है।

 

व्हाटसएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1