Prabhat Times

चंडीगढ़। (Dr. Gaurav of Chandigarh becomes physiotherapist of IPL team Gujarat Titans) चंडीगढ़ के प्रमुख डॉक्टर गौरव शर्मा को प्रतिष्ठित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टूर्नामेंट में भाग लेने वाली गुजरात टाइटन्स क्रिकेट टीम के आधिकारिक स्पोर्ट्स फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में चुना गया है।
डॉ गौरव शर्मा, जो सेक्टर 25 में डॉ गौरव का स्टर्लिंग स्पोर्ट्स एंड स्पाइन सेंटर चलाते हैं, क्षेत्र के एक प्रमुख स्पोर्ट्स फिजियोथेरेपिस्ट हैं।
एसडीएम मेडिकल कॉलेज एंड साइंसेज, हुबली-धारवाड़ कर्नाटक का एक उत्पाद, वह पिछले एक दशक से क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे रहा है।
डॉ शर्मा ने क्रिकेटर युवराज सिंह, भुवनेश्वर कुमार, शुभमन गिल- अंडर 19 विश्व कप क्रिकेट टीम के सदस्य राज अंगद बावा और अन्य सहित प्रमुख खिलाड़ियों को महत्वपूर्ण सेवाएं प्रदान की थीं।
इसी तरह, डॉ गौरव शर्मा दो साल तक पंजाब रणजी टीम के आधिकारिक स्पोर्ट्स फिजियोथेरेपिस्ट रहे हैं और उन्होंने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में भी अपनी सेवाएं दी हैं।
इसके इलावा उन्होंने ने अन्य खिलाड़ियों को सेवाएँ दी है । उनकी वर्तमान प्राप्ति को इस अत्यधिक पेशेवर क्षेत्र में उनके द्वारा की गई अत्यधिक कड़ी मेहनत, समर्पण और प्रतिबद्धता की मान्यता के रूप में देखा जाता है।
मूलरूप से बड्डी हिमाचल प्रदेश के रहने वाले डा शर्मा इस प्राप्ति के साथ इस विशिष्ट क्षेत्र में अपने लिए एक बड़ी क्षमता के साथ एक जगह बनाने में सक्षम हो गए हैं।
अपने वर्तमान कार्यभार से उत्साहित डॉ. गौरव शर्मा ने कहा कि गुजरात टाइटंस टीम के साथ काम करना बहुत गर्व की बात है, जिसके कप्तान हार्दिक पांड्या हैं और पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा इसके मुख्य कोच हैं।
मस्कुलोस्केलेटल और खेल चोटों में विशेषज्ञ, डॉ. शर्मा ने कहा कि नए कार्यभार ने उन्हें अत्यधिक उत्साह और पेशेवर प्रतिबद्धता के साथ अपनी सेवाएं देने के लिए और अधिक जिम्मेदारी से भर दिया है।
डॉ. शर्मा ने कहा कि उनका उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि खिलाडिय़ों विशेषकर नवोदित लोगों को किसी भी प्रकार की चोट के लिए गुणवत्तापूर्ण उपचार मिले, ताकि वे राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सकें।
—————————————————————————–

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें