फगवाड़ा (ब्यूरो): भारत रत्न बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी पंजाब के उपाध्यक्ष राजेश बाघा द्वारा डॉक्टर अंबेडकर के चित्र पर पुष्पांजलि कर उन्हें नमन किया गया।

इस दौरान राजेश बाघा ने अपने संबोधन में कहा के डॉक्टर अंबेडकर द्वारा शोषित व दलितों के उत्थान के लिए जो कार्य किए गए हैं उन्हें कभी भी भुलाया नहीं जा सकता।

उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के इस समय के दौरान सभी को घरों में ही रहकर डॉक्टर बी आर अंबेडकर को नमन करना चाहिए।

उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश के नाम अपने आज के संबोधन के दौरान लॉक डाउन को 3 मई तक बढ़ाने की प्रशंसा की। उन्होनें कहा कि देश के सभी लोगों की तंदुरुस्ती के लिए जो कदम भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उठाए जा रहे हैं वह बहुत ही सराहनीय है।

उन्होंने सभी से अपील की कि कोरोनावायरस के इस दौर के दौरान सभी को अपने घरों में ही रहना चाहिए और घरों में रहकर ही देश सेवा करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह देश सेवा इसलिए है क्योंकि कोरोनावायरस का संक्रमण बहुत ही तेजी से फैलता है और इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए दिए गए हमारे योगदान को देशभक्ति ही कहा जा सकता है।

राजेश बाघा ने एक बार फिर से डॉक्टर अंबेडकर को याद करते हुए उन्हें नमन किया और सभी को डॉक्टर अंबेडकर के जन्मदिवस की हार्दिक बधाई दी।