Prabhat Times

जालंधर। (Big disclosure in the robbery from the collection agent of Airtel company) एयरटैल कंपनी के रिकवरी एजैंट से हुई 70 हज़ार रूपए की लूट की वारदात में बड़ा खुलासा हुआ है. खुलासा हुआ है कि शिकायतकर्ता ने अपना कर्जा उतारने के लूट की वारदात का ड्रामा रचा। पुलिस ने जांच में तथ्यों के आधार पर शिकायतकर्ता को ही गिरफ्तार करे कथित लूट की राशि के 69 हज़ार रूपए बरामद किए हैं।
पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह तूर ने बताया कि बीते दिन एयरटेल कंपनी के रिकवरी एजैंट ने शिकायत दी थी कि वे रिकवरी करके लौट रहा था कि रास्ते में बाईक सवार लुटेरों ने उससे गन प्वाईंट पर 70 हज़ार रूपए लूट लिए।
वारदात की जांच डी.सी.पी. जगमोहन सिंह के नेतृत्व में शुरू की गई। पुलिस कमिश्नर तूर ने बताया कि जांच में खुलासा हुआ कि शिकायतकर्ता प्रताप सिंह ने ही लूट का ड्रामा रचा था। दरअसल में प्रताप सिंह ने एक अन्य फर्म पकंज एंटरप्राईजेज से 98 हज़ार रूपए कर्ज लिया था।
कर्ज उतारने के लिए उसने लूट का ड्रामा रचा। एयरटेल कंपनी के लिए एकत्र किया गया 70 हज़ार रूपए उसने पकंज एंटरप्राईजेज को देकर अपना कर्ज उतार दिया और फिर लूट की झूठी कहानी रच दी। डीसीपी ने बताया कि प्रताप को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गैंगस्टर पंचम को गिरफ्तार, 32 बोर पिस्तौल चार कारतूस बरामद

जालंधर कमिशनरेट पुलिस ने आज एक बड़ी सफलता हासिल करते ख़तरनाक गैंगस्टर पंचम नूर सिंह उर्फ पंचम को .32 बोर के पिस्तौल और चार ज़िंदा रौंद सहित गिरफ़्तार किया है।
इस सम्बन्धित और ज्यादा जानकारी देते जालंधर के पुलिस कमिशनर गुरप्रीत सिंह तूर ने बताया कि पंचम विरुद्ध 10 से अधिक केस दर्ज है। उन्होंने बताया कि पंचम एक गैंगस्टर है, जो पुलिस को गोपाल नगर गोली कांड़ में अपेक्षित था। उन्होंने बताया कि पंचम को 15 अप्रैल, 2022 को दर्ज एफ.आई.आर. 56 में गिरफ़्तार किया गया है।
पुलिस कमिशनर ने बताया कि गैंगवार के चलते पंचम गैंग की तरफ से गोपाल नगर में एक युवक पर गोली चलाई गई थी, परन्तु गोली अपने निशाने पर नहीं बल्कि एक अन्य युवा, जो अपने परिवार के साथ जा रहा था, इसकी लपेट में आ गया। उन्होंने बताया कि पुलिस की तरफ से पंचम के साथियों को गिरफ़्तार कर लिया गया था जबकि वह फ़रार था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पंचम पर शिकंजा कसते उसे पकड़ने के लिए हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, दिल्ली सहित कई राज्य में छापेमारी की।
पुलिस कमिशनर ने बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस ने आज उसे 32 बोर के एक पिस्तौल और ज़िंदा कारतूस सहित काबू किया। उन्होंने बताया कि पुलिस की तरफ से मामले की आगे वाली जांच की जा रही है। गुरप्रीत सिंह तूर ने बताया कि डी.सी.पी. जसकरन सिंह तेजा, ए.डी.सी.पी. गुरबाज़ सिंह, ए.सी.पी. निर्मल सिंह और इंस्पेक्टर इन्द्रजीत सिंह सहित कमिशनरेट पुलिस के आधिकारियों की तरफ से गैंगस्टर को गिरफ़्तार करने में अहम भूमिका निभाई गई है।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें