Prabhat Times

जालंधर। (car looted at gun point near pathankot bypass Jalandhar) पंजाब के जालंधर जिले में देर रात हाईवे पर लुटेरों ने गन पॉइंट पर एक कार को लूट लिया। लूटने के बाद वह जैसे ही कार को तेज रफ्तार से भगाने लगा तो गाड़ी अनियंत्रित हो गई।
अनियंत्रित गाड़ी हाईवे के डिवाइडर से जा टकराई। इसके बाद लुटेरे गाड़ी को वहीं पर छोड़ कर मौके से भाग निकले। पीड़ित युवक शाम लाल, जो बटाला का रहने वाला है, इस घटना के बाद से दहशत के कारण सदमे में है।
उसने बताया कि वह जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन पर किसी को छोड़ने आया था। लौटते समय पठानकोट बाइपास पर स्थित सब-वे पर कुछ खाने पीने के लिए रुक गया।
इसके बाद सब-वे से जैसे ही वह निकला और अपनी गाड़ी नंबर पीबी-08डीजी-4789 के शीशे साफ कर रहा था तो 5 लोग उसके पास आए।
उन्होंने आते ही पहले डंडे से उसे पीटना शुरू कर दिया। फिर पिस्तौल निकाल कर गोली मारने लगे। वह किसी तरह उनके चंगुल से छूट कर भागा।
शामलाल ने बताया कि उसके भागते ही सभी हमलावर गाड़ी में बैठ गए और गाड़ी को स्टार्ट करके तेज रफ्तार से भागने लगे। जैसे ही सब-वे से तेज रफ्तार से निकल पर हाईवे पर आए तो अचानक कार अनियंत्रित हो गई औऱ डिवाइडर से जा टकराई।
लुटेरों ने गाड़ी को वहीं पर छोड़ा और फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, लुटेरों के कुछ साथी स्कूटर लिए खड़े थे।
जब कार डिवाइडर से टकराई तो लुटेरे स्कूटरों पर भागे। हमला करने वाले बेशक 5 थे, लेकिन लुटेरों के साथ स्कूटरों पर भी कुछ लोग आए थे।
यह कार को लूटकर कहीं पर बड़ी वारदात करने वाले थे, लेकिन यहां पर लूटी गई कार का एक्सीडेंट हो गया।
वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने हाईवे से गाड़ी को हटाकर टो करके थाने में पहुंचा दिया है।
लूट के बाद पीड़ित शामलाल इतनी दहशत में था कि सदमे के कारण उससे कुछ भी बोला नहीं जा रहा था।
उसने मौके पर अपने कुछ परिचितों को फोन करके बुलाया था। वह उसे अपने साथ लेकर गए। मौके पर आई पुलिस ने बताया कि लूट की इस घटना के बारे में मैसेज करके सभी को अलर्ट कर दिया गया है।
सब-वे के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लिया जा रहा है। इन्हें खंगालने के बाद ही लुटेरों का पता लगाया जाएगा।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें