Prabhat Times
जालंधर। (Dips Orientation Program) नए शैक्षणिक सत्र की शुरूआत पर नए बैच के विद्यार्थियों के स्वागत के लिए डिप्स कॉलेज (को-एजुकेशनल) ढिलवां में ऑनलाइन ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया। पंजाबी विभाग से डॉ. सरदूर सिंह ने नए विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए अपनी योग्यता के आधार पर कॉलेज में प्रवेश पाने वाले सभी विद्यार्थियों को बधाई दी ।
इसके बाद विद्यार्थियों को डिप्स चेन और कॉलेज के नए नियम और कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी दी गई। विद्यार्थियों को आने वाले समय के लिए प्रेरित करते हुए उन्होंने कहा कि जीवन के इस नए पड़ाव की शुरूआत उन्हें पूरी खुशी, उत्साह के साथ करनी चाहिए। कॉलेज में मस्ती के साथ पढ़ाई और अनुशासन का भी ध्यान रखना चाहिए ताकि वह अपने सपनों का हासिल कर सकें।
विद्यार्थियों को कॉलेज की लाइब्रेरी, कंप्यूटर, फैशन, साइंस लैब और कॉलेज के हैल्पलाइन के बारे में जानकारी दी गई। डॉ. सरदूर सिंह ने विद्यार्थियों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया। कॉलेज की कॉर्डिनेटर हरप्रीत कौर ने कॉलेज में सभी छात्रों का स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें कॉलेज में एक बेहतरीन शिक्षण का अनुभव मिलेगा। विद्यार्थियों को कॉलेज की तरफ से दी जाने वाली स्कॉलरशिप, खेल  व अन्य सुविधाओं के बारे में जानकारी दी और पूरी मेहनत और लगन से पढ़ाई करने के लिए प्रेरित किया।

ये भी पढ़ें