Prabhat Times

जालंधर। (Dips is another name for parental trust and satisfaction) आज कल के प्रतिस्पर्धा भरपूर माहौल में जहां अभिभावक अपने बच्चों के लिए तसल्लीबख्श पढ़ाई चहाते हैं वहीं अन्य गतिविधियों में भी उनकी प्रतिभा को निखारना चाहते है।
अभिभावकों के इन्हीं सभी मापदंडों को परखते हुए अभिभावकों की पहली पसंद बन चुका है डिप्स।
अभिभावकों का मानना है कि डिप्स में विद्यार्थी सिलेबस पढ़ने के साथ-साथ अन्य गतिविधियों से इतने सक्षम बन रहे हैं कि उनका मानसिक और शारीरिक विकास होता है और भविष्य के लिए पूरे आत्मविश्वास से तैयार होते है।
डिप्स स्कूल अर्बन एस्टेट की प्रिंसिपल मीनाक्षी मेहता ने कहा कि बच्चों के लिए विभिन्न तरह की गतिविधियां जैसे कि प्री विंग में माइंड गेम्स, टेस्ट बड्स, मॉक शॉप प्राइमरी विंग के लिए जंगल सफारी, फैंसी ड्रेस, बुक रीडिंग और सीनियर विंग के लिए इंडोर आउटडोर गेम्स, फन गेम्स, प्ले, इंग्लिश स्पीकिंग वर्कशाप, वैदिक मैथ्स वर्कशाप आदि करवाई जाती है।
डिप्स चेन के एमडी सरदार तरविंदर सिंह ने कहा कि बच्चों के अच्छे भविष्य को ध्यान में रखते हुए आर्थिक रूप से कमजोर विद्यार्थियों को विभिन्न तरह की स्कॉलरशिप दी जाती है ताकि बच्चों की पढ़ाई में किसी भी तरह की रुकावट न आ सके।
सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने कहा कि विद्यार्थियों के सम्पूर्ण विकास के लिए टीचर्स के विकास और एजुकेशन पर भी ध्यान दिया जाता है।
टीचर्स के लिए विभिन्न तरह की वर्कशाप का आयोजन किया जाता है ताकि नई एजुकेशन पॉलिसी और एजुकेशन सिस्टम के साथ अपडेट रहे।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें