Prabhat Times
जालंधर। (Dips College (Co-educationl) डिप्स कालेज (को-एजुकेशनल) ढिलवां में नेल आर्ट कंपीटिशन का आयोजन किया गया। इसमें कॉस्मेटोलेजी विभाग के साथ अन्य विभाग की छात्राओं ने भाग लेते हुए अपनी बहनों और सहेलियों के नेल्स पर नेल आर्ट किया। छात्राओं ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए नेल्स पर थ्रीडी नेल आर्ट, परमानेंट नेल एक्सटेंशन, ग्लीटर नेल आर्ट किया। विद्यार्थियों ने बताया कि नेल आर्ट करते समय और करवाने के बाद हमें किन-किन बातों का ध्यान रखना चाहिए ताकि हमारे नेल्स को किसी भी तरह का नुक्सान न हो।
इस दौरान कॉस्मेटोलेजी विभाग की सहायक प्रोफेसर संदीप ने बताया कि आज के समय में नेल्स आर्ट में काफी अच्छा करियर है। आज के समय में नेल्स स्टाइल और फैशन का सिम्बल बन गए है, इसलिए पिछले कुछ सालों में महिलाओं में नेल आर्ट का काफी क्रेज बढ़ गया है। छात्राएं इसमें अपना हुनर दिखाते हुए अपना करियर बना सकती है।
नेल आर्ट प्रतियोगिता में जसविंदर कौर ने पहला, सोनू सहोता ने दूसरा, अमरदीप कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। कॉलेज कोर्डिनेटर हरप्रीत कौर ने प्रतियोगिता जीतने वाली सभी छात्राओं को सर्टीफिकेट देकर सम्मानित किया और बाकी विद्यार्थियों को अगली प्रतियोगिता में जीतने के लिए प्रेरित किया।

ये भी पढ़ें