Prabhat Times

जालंधर। (Democratic Party of India announces support to Akali Dal) डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (डीपीआई) ने आज इस हलके से आगामी उपचुनाव में शिरोमणी अकाली दल-बहुजन समाज पार्टी के संयुक्त उम्मीदवार डाॅ. सुखविंदर कुमार सुक्खी को समर्थन देने का ऐलान किया है।

इस बारे में घोषणा करते हुए डीपीआई के अध्यक्ष सुनील चडडा ने कहा कि पार्टी यह फैसला अकाली-बसपा उम्मीदवार की ध्यान में रखते हुए लिया है, जो एक डाॅक्टर और सामाजिक कार्यकर्ता होने के साथ -साथ परोपकारी कार्यों के लिए जाने जाते हैं।

डाॅ. सुक्खी की उम्मीदवारी को डीपीआई का पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन देते हुए श्री चडडा ने कहा डीपीआई 2024 और 2027 के चुनावों में अकाली दल-बसपा गठबंधन की जीत सुनिश्चित करने के लिए काम करेगी।

उन्होेने कहा, ‘‘ हम चाहते हैं कि सरदार सुखबीर सिंह बादल पंजाब के अगले मुख्यमंत्री बनें और हम इसे अपना लक्ष्य बनाकर काम करेंगें’’।

अकाली दल के वरिष्ठ नेता डाॅ. दलजीत सिंह चीमा ने अकाली-बसपा के सांझा उम्मीदवार को डीपीआई द्वारा दिए गए समर्थन का स्वागत करते हुए कहा कि यह समर्थन डाॅ. सुखविंदर सुक्खी की जीत सुनिश्चित करने में काफी मददगार साबित होगा।

 

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1