Prabhat Times

नई दिल्ली। (dc vs srh huge brawl breaks out between fans in delhi during ipl 2023) दिल्ली में 29 अप्रैल की शाम दो तरह की फाइट देखने को मिली. एक वो जो मैदान पर क्रिकेट की चल रही थी और दूसरी वो जो मैदान के बाहर दर्शक दीर्घा में कुछ क्रिकेट फैंस के बीच हुई.

अब फाइट थी तो जाहिर है दोनों एक्शन से भरपूर रहे. मैदान पर बल्ले, गेंद पर बरस रहे थे. और, मैदान के बाद मुक्के और लात एक दूसरे के मुंह और बदन पर.

IPL 2023 के 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आमने सामने थी. दिल्ली में ये मैच अभी जारी ही था कि अचानक स्टेडियम में दंगल शुरू हो गया.

भगदड़ सी मच गई. और, वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया. मतलब क्रिकेट में मार-पीट का तड़का दिल्ली में लगा लेकिन उसे लेकर खबर पूरे भारत में फैल गई.

देखें वीडियो

इस VIDEO को फिल्मी ना समझना!

वायरल हुए वीडियो को पहली नजर में देखने के बाद बेशक आपको ये किसी फिल्म का एक्शन सीन लगे, लेकिन ऐसा नहीं है. दो गुटों में हुई मार-पीट का ये वीडियो रील वाला नहीं बल्कि रियल वाला है.

इस मार-पीट में तकरीबन 5-6 लोग शामिल थे. इनके बीच की लड़ाई ने जब विस्तार लेना शुरू किया.

वहां आसपास बैठे लोग जब ये नजारा देख सहमने लगे तो मामले को शांत कराने के लिए पुलिस को आना पड़ा. पुलिस लड़ाई में शामिल सभी लोगों को साथ ले गई.

सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया

दिल्ली में हुई इस लड़ाई में कौन हारा, कौन जीता ये तो साफ नहीं हो सका लेकिन मैदान पर जो क्रिकेट फाइट चल रही थी, वो अपने अंजाम तक बगैर किसी रुकावट के जरूर पहुंची.

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद ने 9 रन के मामूली अंतर से जीत लिया.

इसी के साथ 8 मैच खेलने के बाद सनराइजर्स ने अपनी तीसरी जीत दर्ज की तो दिल्ली कैपिटल्स को इतने ही मैचों में दूसरी हार मिली.

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1