Prabhat Times 
फाज़िल्का। (Kotak Mahindra Bank Manager Loot) पंजाब के जलालाबाद में कोटक महिंद्रा बैंक के कर्मचारियों से दो लुटेरे फायरिंग करके 45 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। वारदात गांव चक सैदोके के निकट हुई।
जानकारी के मुताबिक वारदात आज दोपहर लगभग 12.30 बजे की है। बैंक कर्मचारी मुक्तसर से जलालाबाद जा रहे थे। कोटक महिंद्रा बैंक के कर्मचारियों ने बताया कि वे कार से 45 लाख रुपये लेकर जलालाबाद की ओर आ रहे थे। उनके साथ कोई बॉडीगार्ड नहीं था।
जब उनकी कार गांव चक सैदोके के सेम नाले के पास पहुंची तो मोटरसाइकिल पर आए दे लुटेरों ने कार के टायर पर फायरिंग कर दी और कर्मचारियों की आंखों में मिर्ची डालकर रुपये लेकर फरार हो गए। एसएसपी दीपक हिलौरी मौके पर पहुंच गए हैं और जांच शुरू कर दी है। वारदात के बाद पंजाब में हाई एलर्ट कर दिया गया है।
इसी बीच पता चला है कि पुलिस अधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है कि इस इतनी बड़ी कैंश ट्रांजैक्शन के बारे में बैंक के किन अधिकारियों या कर्मचारियों को पता था। क्योंकि इतनी बड़ी वारदात बिना रैकी के नहीं हो सकती। पुलिस द्वारा घटनास्थल के रूट तक आने जाने वाले रास्ते पर सी.सी.टी.वी. फुटेज और बैंक कर्मचारियों की गतिविधियों की जांच शुरू की गई है।
बड़ा सवाल ये भी है कि इतनी बड़ी रकम ट्रांजैक्शन के समय न तो संबंधित थाना की पुलिस को बताया गया और न ही साथ में कोई सुरक्षाकर्मी रखा गया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में बैंक कर्मचारियों की गतिविधियां भी संदिग्ध मान कर चल रही है।

ये भी पढ़ें