Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (CP Swapan Sharma suddenly arrived at this police station of Jalandhar) पब्लिक की समस्याएं दूर करने के साथ साथ पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा द्वारा पुलिस विभाग की कार्यप्रणाली में भी सुधार प्रक्रिया जारी है।

पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा आज अचानक थाना नम्बर 8 पहुंच गए। सीपी स्वपन शर्मा को देख कर थाना नम्बर 8 में तैनात पुलिस फोर्स में अफरा तफरी मच गई।

पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा ने थाना नम्बर 8 अधिकारियों, कर्मचारियों के साथ बातचीत की। पुलिस कमिश्नर ने थाना का शिकायत रजिस्टर, एफआईआर रजिस्टर, रोजनामचा, कर्मचारियों की नफरी, डियूटी रजिस्टर इत्यादि चैक किया।

सीपी शर्मा ये देखना चाहते थे कि थाना में मुंशी व अन्य कर्मचारियों द्वारा अपने डेली रिकार्ड मेनटेन किया जा रहा है या नहीं।

पता चला है कि सीपी शर्मा ने थाना में कर्मचारियों द्वारा की जा रही डयूटी पर संतोष जताया। हालांकि कुछेक खामियां दिखी, लेकिन सीपी शर्मा ने कर्मचारियों को काम करने के लिए टिप्स दिए और चौकसी से डयूटी करने के लिए निर्देश दिए।

पुलिस कमिश्नर का कहना है कि थाना स्तर पर चैकिंग का उद्देश्य है कि फील्ड के साथ साथ विभागीय स्तर पर भी सुधार हो। पुलिस वर्किंग पारदर्शी तथा अपडेट हो।

——————————————————————

खबरें ये भी हैं…

————————————————————–

 Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1