Prabhat Times
जालंधर। कोरोना वायरस संक्रमण जारी है। आज शनिवार को राज्य के हॉटस्पाट जिले जालंधर, होशियारपुर, अमृतसर व अन्य जिलों में कोरोना के सैंकड़ो मरीज़ सामने आए हैं।
जिला जालंधर में आज कोरोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ है। पोजिटिव मरीज़ तो बीते दिन से कम सामने आए हैं, लेकिन मृतकों का आंकड़ा अचानक तेजी से बढ़ा है। जालंधर में 338 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है।
कोरोना वायरस के चलते जालंधर में बीते 24 घण्टे मे 11 मरीज़ों की मृत्यु हुई रिपोर्ट की गई है। आज पहली बार जालंधर में एक दिन में इतने मरीज़ों की मृत्यु हुई है। सेहत विभाग के मुताबिक जालंधर सामने आए 338 मरीज़ों में से 313 मरीज़ जालंधर के हैं।
जांलधर में सामने आए मरीज़ों में अर्द्धसैनिक बलों तथा फिल्लौर के एक प्राईवेट अस्पताल के स्टाफ के कई सदस्य पोज़िटिव हैं। जालंधर में मरीज़ों का आंकड़ा 9400 से ज्यादा तथा मरने वालों का आंकड़ा 248 तक पहुंच गया है।

जिला लुधियाना में कोरोना अब तक का बड़ा ब्लास्ट हुआ है। लुधियाना मे 470 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव तथा 16 मरीज़ों की मृत्यु हुई है। सेहत विभाग के मुताबिक 435 मरीज़ तथा मरने वाले 13 मरीज़ जिला लुधियाना से संबंधित हैं।
जिला अमृतसर में आज 292 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव तथा 9 मरीजोंं की मृत्यु का समाचार है।
जिला होशियारपुर मे 125 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव तथा 6 मरीज़ों की मौत की सूचना है।
जिला पठानकोट में 80 पोज़िटिव तथा 2 की मृत्यु, श्री मुक्तसर साहिब में 73, मोगा में 38, बरनाला में 9, संगरूर में 36 पोजिटिव तथा 2 की मृत्यु, फिरोज़पुर में 3 की मृत्यु तथा 77 मरीज़ो  का समाचार है।