Prabhat Times

जालंधर। (controversy in Jalandhar Gymkhana Club, two officials clashed in front of everyone) प्रतिष्ठित क्लब जिमखाना क्लब की प्रतिष्ठा आज दांव पर लग गई। जिमखाना क्लब में देर शाम जब्रदस्त हंगामा हो गया। क्लब के दो प्रतिष्ठित पदाधिकारियों की पहले आपस में बहस हुई और फिर नौबत हाथापाई तक पहुंच गई।
क्लब के वरिष्ठ पदाधिकारियों के सामने हुई हाथापाई को कोई भी नहीं रोक पाया। चर्चा तों यहां तक है कि आपस में गुत्थमगुत्था हुए पदाधिकारियों के कपड़े तक फट गए।
शहर के प्रतिष्ठित और क्लब के पदाधिकारियों के बीच गाली गलौच, मारपीट का किस्सा चर्चा का विषय बना हुआ है। सभी पदाधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।
किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहने वाले जिमखाना क्लब में देर शाम माहौल उस समय माहौल गर्मा गया जब क्लब के आला पदाधिकारियों के सामने ही दो पदाधिकारी आपस में पहले आरोप प्रत्यारोप, फिर गाली गलौच और फिर हाथापाई तक पहुंच गए।
अति सुविज्ञ सूत्रों से पता चला है कि क्लब में कुछ सामान खरीदारी को लेकर एक पदाधिकारी द्वारा एतराज जताया गया था।
पदाधिकारी ने कुछ दिन पहले एक क्लब में ही कुछ सदस्यों के सामने कहा कि उनकी सहमती नहीं ली गई। ये चिंगारी अंदर ही अंदर सुलग रही थी।
आज दोपहर बाद ये शिकायत करने वाले पदाधिकारी के सामने ही ये बात आला अधिकारियों के सामने खोल दी गई। इसी बात पर विवाद छिड़ गया।
दोनों पदाधिकारियों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा दिए। यहां तक कि एक को चुगलखोर तक कह दिया गया।
देखते ही देखते कुछ ही पलों में क्लब का माहौल गर्मा गया। दोनों पदाधिकारी पहले आरोप प्रत्यारोप, फिर गाली गलौच और हाथापाई तक पहुंच गए। दोनो जमकर गुत्थम गुत्था हुए।
वहां मौजूद कुछ पदाधिकारियों ने रोकने की कोशिश की, लेकिन दोनों नहीं रूके। विवाद में दोनो पदाधिकारियों के कपड़े तक फट गए।
बमुश्किल वहां मौजूद वरिष्ठ सदस्यो द्वारा दोनो को मारपीट से रोका गया और मामला शांत किया गया।

क्लब पदाधिकारी चुप

यूं तो पदाधिकारियों में विवाद सभी के सामने हुआ है, लेकिन क्लब की प्रतिष्ठा को देखते हुए सभी पदाधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं। कोई भी कुछ कहने को तैयार नहीं है।
संभावना यहां तक जताई जा रही है कि हाथापाई का मामला पुलिस तक पहुंच सकता है, लेकिन वरिष्ठ सदस्यों द्वारा इस मामले को जैसे तैसे निबटाने की कोशिश की जा रही है।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें