Prabhat Times

Moga मोगा(congress leader shot dead moga) मोगा में सोमवार को देर शाम कांग्रेस नेता की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान बलजिंदर सिंह बल्ली डाला के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक बलजिंदर सिंह बल्ली अजीतवाल ब्लॉक के कांग्रेस अध्यक्ष और डाला गांव के मौजूदा नंबरदार थे।

बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोग फॉर्म पर मुहर लगाने के बहाने उनके घर आए और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

वारदात के तुरंत बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई थी। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है।

वारदात का पता चलते ही मोगा पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंच गई थी। क्राइम सीन पर जांच के लिए पहुंचे एसएसपी जे एलनचेझियान ने बताया कि पुलिस एरिया के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

जिसके आधार पर जल्द आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

फिलहाल बलजिंदर को कितनी गोलियां लगी, इस बारे में कई पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं, मौके से पुलिस ने कुछ चले हुए कारतूस बरामद किए हैं।

वही, बताया जा रहा है कि बलजिंदर सिंह अपने घर पर बैठा था, 2 बलजिंदर सिंह पर कुल 4 रौंद फायर किए गए थे। जोकि उन्हें लगे हैं।

आवाज सुनकर तुरंत घर के अन्य सदस्यों द्वारा पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया गया था। वहीं, गांव में हत्या की खबर आग की तरह फैल गई थी। जिसके बाद बलजिंदर के घर के बाहर लोगों को जमावड़ा लग गया था।

नाई से घर में बाल बनवा रहे थे बलजिंदर सिंह

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के अजितवाल ब्लॉक के अध्यक्ष व गांव डाला के नंबरदार बलजिंदर सिंह बल्ली सोमवार की शाम को करीब साढ़े पांच बजे अपने घर में नाई से बाल बनवा रहे थे।

इसी दौरान पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश पहुंचे। बदमाशों ने घर में घुसकर नंबरदार बल्ली को एक के बाद एक तीन सीधी गोली मारी।

लहूलुहान होकर गिर पड़े बलजिंदर

गोली लगते ही नंबरदार लहूलुहान होकर गिर पड़े। परिवार के लोग जब तक कुछ समझ पाते, बदमाश उसी मोटरसाइकिल से फरार हो गए।

शोर शराबा होने पर गांव के आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। वे तत्काल घायल नंबरदार को लेकर मोगा मेडिसिटी हॉस्पिटल पहुंचे।

पहले से सूचना मिलने पर अस्पताल में नंबरदार के ऑपरेशन की तैयारी कर ली थी। अस्पताल स्टाफ तत्काल बल्ली को लेकर ऑपरेशन थियेटर में पहुंच गए।

बल्ली के ऑपरेशन की चिकित्सक तैयारी कर ही रहे थे कि तभी उनकी सांसें थम गई। थाना मैहना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे मथुरादास सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1