Prabhat Times

Jalandhar जालंधर(congress leader Retd SSP Rajinder Singh Meeting village sheikhe) पंजाब पुलिस से रिटायर्ड एस.एस.पी. राजेन्द्र सिंह ने आज करतारपुर विधानसभा हल्के के अंर्तगत आते गांव शेखे पहुंचे। कांग्रेस जॉइन करने के पश्चात राजेन्द्र सिंह का जन संपर्क अभियान तेजी से चल रहा है।

राजेन्द्र सिंह ने गांव शेखे के सरपंच हरभजन सिंह के निवास पर हुई बैठक में राजेन्द्र सिंह ने गांव के प्रतिष्ठित लोगों से मुलाकात की।

गांव शेखे के सरपंच और ब्लाक प्रधान हरभजन सिंह के अतिरिक्त बैठक में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता तस्लीम, जिला परिषद सदस्य रघुबीर सिंह गिल, कादियां के ब्लाक प्रधआन सोढ़ी, गांव गाखल से वरिष्ठ नेता निर्मल सिंह, आल इंडिया फिशरमैन कांग्रेस के कोआर्डीनेटर प्रदीप सिंह, गांव अलीचक्क के सरपंच मोता सिंह, एनआरआई अमरजीत सिंह गिल, कांग्रेस के ब्लाक प्रधान सैय्यद मोहम्मद भी मौजूद रहे।

बैठक के दौरान मौजूद प्रतिष्ठित लोगों के साथ राजेन्द्र सिंह द्वारा मौजूदा हालात पर चर्चा की गई। उपस्थित लोगों ने बताया कि आम जनता को रूटीन कार्यों के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

रिटायर्ड एस.एस.पी. राजेन्द्र सिंह ने उपस्थित लोगों से बातचीत की और समस्याएं सुनी। राजेन्द्र सिंह ने कहा कि वे सभी एकजुट होकर आम जनता को पेश आ रही समस्याएं दूर करेंगे। बैठक में मौजूद सभी लोगों ने राजेन्द्र सिंह को समर्थन का आश्वासन दिया।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1