Prabhat Times

जालंधर। (Congress always made only promises, did not keep them:  Mohinder Bhagat) जालंधर के वार्ड नंबर 38 के चार मरला मॉडल हाउस में नवीन सोनी महासचिव द्वारा भाजपा प्रत्याशी मोहिंदर भगत के समर्थन में एक बैठक का आयोजन करवाया गया। जिसमें लोगों का भारी इक्ट्ठ देखने को मिला। जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है मोहिंदर भगत चुनावी मुहिम में सबसे आगे बड़ते जा रहे है।
मोहिंदर भगत को मिल रहे भारी समर्थन से विरोधियों की नींद उड़ गई है. जिस तरह से मोहिंदर भगत और उनका परिवार लोगों के साथ मीटिंग और डोर टू डोर में लगा हुआ है.  उसे देखते हुए लगता है कि लोगों ने मोहिंदर भगत को इस बार वेस्ट क्षेत्र से विधायक बनाने का मन बना लिया है।
बैठक दौरान भारी संख्या में मौजूद इलाका निवासियों ने एकजुट होकर कहा क्षेत्र के विकास तरक्की और खुशहाली के लिए इस बार मोहिंदर भगत को ही वोट देकर विधायक बनाएगें। बैठक को संबोधित करते हुए मोहिंदर भगत ने कहा कि आज पंजाब की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो चुकी है. आज समय की जरूरत है कि पंजाब में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने जो पंजाब की अर्थव्यवस्था को पटरी पर ला सकें।
कांग्रेस सरकार वादों की सरकार है जो कोई काम नहीं करती सिर्फ वादे ही करती है। पिछले 5 साल में कांग्रेस ने जो वादे किए थे उनमें से कोई भी वादा पूरा नहीं किया। इस दौरान नवीन सोनी ने सभी वार्ड वासियो को एकजुट होकर मोहिंदर भगत के समर्थन में वोट करने की विनती करते हुए कहा कि मोहिंदर भगत ही इलाके को प्रगति की राह पर ले जा सकते हैं, इसीलिए हम सभी को एकजुट होकर 20 फरवरी को मोहिंदर भगत को अधिक से अधिक मतों से कामयाब बनाना चाहिए।
इस अवसर पर देस राज राजपूत, अमरजीत सिंह राही, अजय बारना, सुरिंदर मोहन एडवोकेट, सुरिंदर सूद, हरिंदर शर्मा, पुनीत भगत, निखिल सोनी, कमल कनैया, रोहित शर्मा, लक्की पंडित, सेठी, चावला, राज कुमार भगत, सतपाल, भारती, रजनी, टीना, बिमला, रानी, रीतू उपस्थित थी।

ये भी पढ़ें