Prabhat Times

जालंधर। (CM Channi said this big thing about Pargat Singh) हाल के दिनों में काफी विकास कार्य कर चुके जालंधर कैंट से कांग्रेस प्रत्याशी परगट सिंह बड़ी बढ़त के साथ जीत हासिल करेंगे. यह बात पंजाब के मुख्यमंत्री श्री चरणजीत सिंह चन्नी ने चुनाव प्रचार के मौके पर जालंधर की रामा मंडी में हुई बैठक के दौरान कही।
चरणजीत सिंह चन्नी की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा और प्रमुख नेताओं समेत 20 परिवार कांग्रेस में शामिल हो गए. इस मौके पर चरणजीत सिंह चन्नी ने परगट सिंह की प्रशंसा करते हुए कहा कि पंजाब की राजनीति को ऐसे जुझारू नेताओं की जरूरत है जिन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह को गद्दी से हटाने में अहम योगदान दिया हो। उन्होंने कहा कि जालंधर केंट में परगट सिंह के नाम से हवा चल रही है जिसमें विरोधियों को उड़ा दिया जाएगा.
इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के प्रमुख नेता डॉ. संजीव शर्मा, जालंधर से आम आदमी पार्टी के टिकट के मुख्य दावेदार मनोज पुंज, जालंधर कैंट से टिकट के दावेदार श्रीमती प्रोमिला कोहली, रछपाल खांबड़ा, राजिंदर शर्मा, राजू घुमन, प्रदीप भाटिया, एडवोकेट सुक्रांत शर्मा, बलवीर सिंह, एडवोकेट कपिल बत्रा, नरेश मल्होत्रा, कुलदीप भारद्वाज, नेहा शर्मा, प्रवीण कुमारी महिला समन्वयक जालंधर सेंट्रल, मुनीश शर्मा, अमर सिंह पड्डा, राजीव शर्मा, प्रमोद कुमार, वीरेंद्र सिंह और पंकज कनौजिया कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए और परगट सिंह की जीत के लिए अपने प्राणों की आहुति देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के और नेता निकट भविष्य में कांग्रेस में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें