Prabhat Times

जालंधर। (Common man will get his right if AAP government is formed: Dinesh Dhall) जालंधर नार्थ से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दिनेश ढल्ल द्वारा रोजाना डोर टू डोर प्रचार और मीटिंग का सिलसिला जारी है. चुनाव कमीशन के निर्देशानुसार तथा कोविड-19 प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए दिनेश ढल्ल व उनके समर्थकों द्वारा चुनाव प्रचार किया जा रहा है.
चुनाव प्रचार के क्रम में दिनेश ढल्ल आज बीएसएफ कॉलोनी में मीटिंग की गई. मीटिंग के दौरान बीएसएफ कॉलोनी के हर एक नागरिक मौजूद रहा. दिनेश ढल्ल ने अपने संबोधन में कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार सत्ता में आने पर हर नागरिक को उसका अधिकार मिलेगा.
दिनेश ढल्ल ने कहा कि इससे पहले अन्य सरकारों द्वारा नागरिक की हैसियत देखकर उन्हें सुविधाएं दी जाती रही है लेकिन आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब में सीएम फेस भगवंत मान की सोच ऐसी नहीं है क्योंकि यह खुद आम आदमी है.
जिस कारण इन्हें जमीनी स्तर पर नागरिकों को आने वाली समस्याओं के बारे में जानकारी है. दिनेश ढल्ल ने कहा कि एक बार आम आदमी पार्टी को अवसर दिया जाए.

नीलामहल में डोर टू डोर प्रचार

प्रचार अभियान के तहत दिनेश ढल्ल की पत्नी मोनिका ढल्ल और भाई अमित ढल्ल ने डोर टू डोर प्रचार किया और वोट मांगे. इस मोके पर उनके साथ दविन्द्र रौनी भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें