Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (commissionerate police arrest gangster raja, opium smuggler) कमिश्नरेट जालंधर पुलिस का अपराध के खिलाफ अभियान जारी है। सीपी कुलदीप चाहल के निर्देशों पर गैंगस्टर, नशा तस्करों और अपराधियों की धरपकड़ जारी है।

सीआईए स्टाफ की टीम ने आज जालंधर के खतरनाक गैंगस्टर राजा पहाड़िया तथा नशा तस्करी के आरोप में एक तस्कर को भी अरेस्ट किया।

डीसीपी हरविंदर सिंह विर्क ने बताया कि सीआईए स्टाफ के इंस्पेक्टर हरिन्द्र सिंह की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गैंगस्टर राजा पहाड़िया भार्गव कैंप के माता रानी चौक के पास किसी वारदात को अंजाम देने आया हुआ है। सूचना के आधार पर पुलिस की टीमों ने ट्रैप लगा दिया।

आरोपी के वहां पर पहुंचते ही उनसे गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए गैंगस्टर राजा पहाड़िया से पुलिस ने एक अवैध हथियार भी बरामद किया है। जिसके खिलाफ केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

डीसीपी हरविंदर सिंह विर्क ने बताया कि गैंगस्टर राजा पहाड़िया के खिलाफ जालंधर सहित नई दिल्ली और अमृतसर में भी आर्म्स एक्ट, हत्या, हत्या की कोशिश, अपहरण सहित 10 मामले दर्ज हैं।

बता दें कि राजा पहाड़िया पंजाब, हरियाणा और हिमाचल का एक नामी गैंगस्टर है। जो कि पंजाब के गई गैंग के मेंबर ऑपरेट करता और उन्हें हथियार सहित अन्य सामान मुहैया करवाता था।

आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस

बता दें कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि वह हथियार कहां से लेकर आया था और किस देने जा रहा था।

वहीं, पुलिस मुख्य तौर पर वारदात को लेकर पूछताछ करेगी। जिससे पता चल सके कि उक्त आरोपी शहर में किस वारदात को अंजाम देने आया हुआ था।

बता दें कि गिरफ्तार किया गया आरोपी राज कुमार उर्फ राजा पहाड़िया निवासी गांव मदोल जला, जिला मंडी, हिमाचल प्रदेश (हाल निवासी न्यू माडल हाउस) के खिलाफ थाना भार्गव कैंप में केस दर्ज किया गया है।

1.5 किलो अफीम सहित तस्कर अरेस्ट

डीसीपी विर्क ने बताया कि इंस्पेक्टर हरिन्द्र सिंह के नेतृत्व में टीम ने राज नगर निवासी बरजिन्द्र बरजीन को अरेस्ट करके 1.5 किलो अफीम बरामद की।

CNC कोर्स कर रहा था आरोपी तस्कर

पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने माना कि उसकी उम्र 25 साल है और उसने मेहर चंद टेक्निकल कॉलेज से आईटीआई की पढ़ाई कर चुका है।

आईटीआई की पढ़ाई करने के बाद उसने मकसूद के हैंड एंड टूल संस्थान से सीएनसी की पढ़ाई शुरू की। आरोपी ने माना की उसकी शादी नहीं हुई है।

ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में उसने अफीम बेचनी शुरू की थी। सस्ते भाव में अफीम लाकर वह सिटी में महंगे दाम पर बेचता था। आरोपी को पुलिस जल्द कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1