Prabhat Times

Jalandhar जालंधर। (commissionerate jalandhar police arrester on criminal) कमिश्नरेट जालंधर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। कपूरथला के चर्चित दीपा हत्याकांड में संलिप्त अपराधी को एंटी नारकोटिक्स सैल की टीम ने अवैध हथियारों के साथ अरेस्ट किया है।

डीसीपी इनवेस्टीगेशन हरविन्द्र विर्क ने बताया कि एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज इंस्पेक्टर हरिन्द्र सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर राकेश कुमार उर्फ पौंपी को अरेस्ट किया।

आरोपी से मौके पर 32 बोर का एक पिस्तौल और कारतूस बरामद किए गए। जबकि पुलिस रिमांड के दौरान 3 और वैपन, एक राइफल तथा कारतूस बरामद किए गए।

देखें वीडियो

कपूरथला के चर्चित दीपा हत्याकांड में संलिप्त है पौंपी

डीसीपी विर्क ने बताया कि जांच में खुलासा हुआ राकेश पौंपी कपूरथला के चर्चित दीपा हत्याकांड में संलिप्त है। लगभग एक साल पहले पैरोल पर आने पर वे वापस जेल नहीं गया और फरार हो गया।

डीसीपी के मुताबिक आरोपी यू.पी. चला गया। जहां से हथियार लेकर आया। आरोपी पौंपी पिछले कुछ समय से एमएस फार्म के नज़दीक रह रहा था।

शातिर अपराधी राकेश पौंपी से पुलिस ने रिमाड के दौरान 3 और अवैध हथियार, एक राइफल, कारतूस बरामद किए हैं। आरोपी के खिलाफ जालंधर में भी केस दर्ज किए गए हैं।

दुश्मनों से बदला लेना चाहता था पौंपी

डीसीपी विर्क ने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपी ये अवैध हथियार यूपी से लाया था। वे जालंधर में अपने विरोधियों से बदला लेकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देना चाहता था।

पौंपी पर है 7 केस

डीसीपी ने बताया कि आरोपी पौंपी के खिलाफ हत्या, लूटपाट, एक्साईज़ एक्ट, मारपीट के 7 केस दर्ज हैं।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1