Prabhat Times

Chandigarh चंडीगढ़। (cm bhagwant mann punjab roadways body scam) पंजाब के पॉलिटिकल सिस्टम में फैले भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए वचनबद्ध सीएम भगवंत मान के निशाने पर अब पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजावडिंग आ गए हैं।

सीएम भगवंत मान ने राजावडिंग के समय खरीदी गई बसों की फाइल का जिक्र करते हुए कहा कि राजावडिंग राजस्थान के 4 सब-इंस्पेक्टर रखने के बारे में पूछते हैं।

मैंने भी कह दिया, तुम तो राजस्थान के बारे में बात ही ना करो। पंजाब की बसों पर राजस्थान की बॉडी लगी हुई है। आने वाले दिनों में पता चल जाएगा।

पूरी दुनिया बसों की बॉडी लगाने के लिए पंजाब आती हैं और यह बसों की बॉडी लगवाने के लिए राजस्थान गए।

कई बार डीजीपी साहिब भी साथ बैठे होते हैं। बॉय गॉड जब मैं फाइलें देखता हूं ना, तो रिश्वत करने के तरीकों की भी शाबाश देनी बनती है।

क्या तरीका ढूंढा है, पैसे लूटने का। कोई नहीं बख्शा जाएगा।

राजा वडिंग ने कही ये बात

राजा वडिंग ने सोशल मीडिया पर सीएम मान के कटाक्ष का जवाब देते हुए कहा- मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब खुले ऑनलाइन टेंडर के माध्यम से बस निकायों को लगाने की प्रक्रिया पूरी की गई है।

जिसमें देश के किसी भी राज्य से पात्र कंपनी भाग ले सकती है और जो भी पूरी ऑनलाइन प्रक्रिया के लिए कानूनी आवश्यकताओं को पूरा करता है, उन्हें टेंडर मिल जाता है।

इस प्रक्रिया में भी ऐसा ही हुआ है। और आपको बता दूं कि मुझसे पहले पंजाब में पिछली सरकारें कई बार राजस्थान से बॉडी लाईं थी।

पंजाब के अलावा अन्य राज्यों जैसे उत्तर प्रदेश आदि की सरकार भी इसी कंपनी से बॉडी लाईं थी। अभी डेढ़ साल की सारी फ़ाइलें आपके पास हैं, साहब कभी भी चेक कर सकते हैं। हम हर टेस्ट के लिए तैयार हैं।

 

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1