Prabhat Times

Chandigarh चंडीगढ़(cm bhagwant Mann said this by tweeting regarding the farmers’ protest) जालंधर में किसानों द्वारा किए गए प्रदर्शन से हज़ारों लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बेहद ही नपीतुली भाषा में ट्वीट किया है।

सीएम भगवंत मान ने कहा कि, ‘मेरी किसान यूनिअन से बेनती है कि हर बात पर सड़क रोक कर आम लोगों को अपने विरूद्धू न करें… सरकार के साथ बात करने के लिए चंडीगढ़ का पंजाब भवन, सैक्रेटीरिएट, खेतीबाड़ी मंत्री का दफ्तर और मेरा दफ्तर और घर है… न कि सड़कें… अगर यही रवैया रहा तो वो दिन दूर नहीं जब आपको धरने के लिए लोग भी नहीं मिलने.. लोगों की भावनाएं समझे…

सीएम भगवंत मान द्वारा किया गया ट्वीट

दूसरे दिन भी धरना जारी

पंजाब के जालंधर में गन्ने के रेट बढ़ाने को लेकर किसानों द्वारा लगाया गया धरना दूसरे दिन भी जारी है। इससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

जम्मू-दिल्ली हाईवे जाम होने के चलते जालंधर, कपूरथला और लुधियाना पुलिस द्वारा अलग-अलग ट्रैफिक डायरेक्शन जारी किए गए हैं।

जालंधर सिटी से धरने तक पुलिस ने 4 जगह पर ट्रैफिक रोका है। जिसमें पहला पीएपी चौक, दूसरी रामामंडी चौक, तीसरा दकोहा फाटक और चौथी जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन के पास।

दिल्ली, पानीपत, अंबाला, लुधियाना जाने के लिए रूट

अमृतसर, पठानकोट, होशियारपुर से दिल्ली, पानीपत, अंबाला, करनाल और लुधियाना की ओर जाने वाले लोगों के लिए रामामंडी के पास स्थित तलहण गांव से रूट डायवर्जन लगाया गया है।

यह रास्ता फगवाड़ा के पास से निकलता है। साथ ही कुछ गुप्त रास्ते भी इस रूट के लिए हैं। जिसमें सबसे पहला जालंधर के रामामंडी में स्थित दकोहा से होते हुए परागपुर तक का रूट है। हालांकि उक्त रूट पर भारी वाहनों का आवागमन वर्जित है।

अमृतसर, पठानकोट, होशियारपुर के लिए रूट

इसी तरह दिल्ली, पानीपत, करनाल, अंबाला, लुधियाना से आने वाले लोगों के लिए जालंधर पुलिस ने सिटी के परागपुर के पास से रूट डायवर्सन लगाया है। अमृतसर, पठानकोट, होशियारपुर जाने वाले ट्रैफिक को परागपुर गांव से होते हुए जालंधर सिटी के अंदर से निकला जा रहा है।

वहां से दोबारा ट्रैफिक को बीएसएफ चौक के जरिए हाईवे पर चढ़ाया जा रहा है। वहीं, लुधियाना से आने वाले लोग फगवाड़ा से जालंधर के थाना सदर के एरिया से होते हुए लांबड़ा की ओर भी आ सकते हैं। जिससे मोगा, फिरोजपुर, फाजिल्का जाने वाले लोगों को मदद मिलेगी।

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1