Prabhat Times

Chandigarh चंडीगढ़। (cm bhagwant mann expressed grief over demise of ratan tata) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा (86) के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया, जिनका बुधवार देर शाम मुंबई में निधन हो गया।

अपने शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने देश में औद्योगिक विकास के नए युग की शुरुआत करने में रतन टाटा के अतुलनीय योगदान को याद किया।

उन्होंने टाटा संस को ‘ग्लोबल पावरहाउस’ बनाने के लिए रतन टाटा की प्रशंसा की, जिससे देश में औद्योगिक विकास की गति भी तेज हुई।

भगवंत मान ने कहा कि रतन टाटा की कड़ी मेहनत, प्रतिबद्धता, समर्पण और सादगी हमेशा युवा पीढ़ी को अपने पसंदीदा क्षेत्र में मुकाम हासिल करने के लिए प्रेरित करती रहेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस प्रसिद्ध उद्योगपति की मृत्यु से एक युग का अंत हो गया है, क्योंकि उनके जाने से एक ऐसा खालीपन पैदा हो गया है जिसे भविष्य में भरना बहुत मुश्किल है।

उन्होंने कहा कि आधुनिक भारत में औद्योगिक विकास को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले इस महान कारोबारी के निधन से पूरा देश सदमे में है।

भगवंत सिंह मान ने शोक संतप्त परिवार और सगे-संबंधियों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त  की।

सीएम मान ने ईश्वर से प्रार्थना की कि वह दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें और उन्हें इस दुख की घड़ी में सहनशक्ति प्रदान करें।

——————————————————————

खबरें ये भी हैं…

————————————————————–

 Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

प्रभात टाइम्स व्हाटसएप्प चैनल जॉइन करें।

Join Prabhat Times Whatsapp Channel


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1