Prabhat Times

चंडीगढ़। (cm bhagwant mann daughter in us gets abusive calls from pro khalistan elements) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) की बेटी सीरत कौर मान (Seerat Kaur Mann) को खालिस्तान समर्थकों (Khalistani Supporters) की ओर से धमकी भरा फोन आया है.

मुख्यमंत्री मान की पूर्व पत्नी इंदरप्रीत कौर ग्रेवाल अपने दो बच्चों के साथ अमेरिका में रहती हैं. पटियाला के वकील हरमीत बराड़ ने यह जानकारी दी.

हरमीत ने एक फेसबुक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने पूछा कि ‘क्या बच्चों को धमकाने और गाली देने से उन्हें खालिस्तान मिल जाएगा?’

पोस्ट में कहा गया है कि मान की बेटी को खालिस्तान समर्थक तत्वों से अपमानजनक कॉल आए और ऐसे समूह अमेरिका में मुख्यमंत्री के बच्चों को घेरने और परेशान करने की योजना बना रहे थे.

बराड़ ने लिखा, ‘बच्चों को डरा धमकाकर और गालियां देकर क्या आप खालिस्तान को इस तरह हासिल करने जा रहे हैं… ऐसे लोग सिख धर्म पर एक धब्बा हैं.’

पोस्ट को और साझा करते हुए, इंद्रप्रीत ने घटना की पुष्टि की और लिखा ‘धन्यवाद, मैं वास्तव में इसकी सराहना करती हूं’

बराड़ ने कहा कि ‘मैंने फोन पर इंदरप्रीत से बात की और उन्होंने मुझे बताया कि सीरत को अमेरिका में खालिस्तान समर्थक तत्वों से धमकी भरे कॉल आए.

उन्होंने उसके साथ बेहद अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया. अमेरिका के एक गुरुद्वारे में कुछ प्रस्ताव भी पारित किया गया है जिसमें खालिस्तान समर्थकों से पंजाब की स्थिति को लेकर दोनों बच्चों का घेराव करने को कहा गया है.

अमेरिका में ऐसे तत्वों को किसने सीएम के बच्चों को परेशान करने का अधिकार दिया है? यहां जो कुछ हो रहा है, उससे उन्हें क्या लेना-देना?’

मान के बच्चे सीरत और 18 वर्षीय बेटे दिलशान ने पिछले साल मुख्यमंत्री के रूप में उनके शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया था.

मान और इंदरप्रीत 2015 में अलग रहने लगे और बाद में उनका तलाक हो गया. अब उनकी शादी डॉक्टर गुरप्रीत कौर मान से हुई है.

 

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1