Prabhat Times
अमृतसर। (Clash BJP Worker Farmer) जंडियाला गुरु में नगर कौंसिल चुनावों को लेकर चल रही भाजपा की बैठक में अचानक केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे कुछ किसान नेता पहुंच गए। किसान नेता वहां भाजपा विरोधी नारे लगाने लगे।
बैठक लेने के लिए पार्टी के पंजाब कार्यकारिणी सदस्य राजीव कुमार आए हुए थे। किसानों के विरोध करने पर भाजपा कार्यकर्ता भी नारेबाजी करने लगे। टकराव बढ़ता देख पुलिस ने मामले को शांत कराया।
मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने दोनों गुटों को समझाते हुए स्थिति को संभाला। एक तरफ पुलिस टीम ने जहां भाजपा नेताओं को समझा बुझा कर कार्यक्रम को बंद करवाया तो वहीं दूसरी तरफ सिख और किसान संगठन के सदस्यों को भी समझाकर मौके से वापस भेजा।
सिख और किसान संगठनों के सदस्यों का कहना था कि देश का अन्नदाता अपने अधिकारों के लिए सड़कों पर धक्के खा रहा है और भाजपा चुनावों के नाम पर अपने कार्यक्रम आयोजित कर रही है। वह भाजपा को चुनाव नहीं लड़ने देंगे और न ही कोई कार्यक्रम आयोजित करने देंगे।
वहीं मीटिंग में विशेष रूप से पहुंचे भाजपा के चुनाव आब्जर्वर केवल कुमार ने कहा कि लोकतांत्रिक भारत देश में चुनाव लड़ना सबका अधिकार है। भाजपा हमेशा से ही किसानों के साथ खड़ी है और आगे भी खड़ी रहेगी। बता दें कि जंडियाला गुरु के 15 वार्डों में चुनाव होने हैं।

ये भी पढ़ें