Prabhat Times

जालंधर। (chief minister bhagwant mann will hold cabinet meeting in jalandhar) लोकसभा उप चुनाव में जालंधरवासियों द्वारा दी गई जीत का धन्यवाद करने सीएम भगवंत मान खुद जालंधर आ रहे हैं।

जालंधरवासियों द्वारा दिए गए कीमती वोट के एवज में भगवंत मान सरकार जालंधर को विकास के रूप में ‘रिटर्न गिफ्ट’ देने जा रही है।

सरकार द्वारा शुरू किए गए ‘सरकार तुहाड्डे द्वार’ कार्यक्रम के जालंधर के सर्कट हाऊस में 17 मई को पहली कैबिनेट मीटिंग करेंगे।

इसमें जालंधर समेत समूचे पंजाब के विकास कार्यों बारे चर्चा कर उन्हें मंजूरी दी जाएगी। सीएम भगवंत मान ने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी है।

उन्होंने लिखा कि पंजाब सरकार अपने वादे के अनुसार 17 मई को जालंधर सर्किट हाउस में सुबह साढ़े 10 बजे कैबिनेट मीटिंग करेगी।

इसमें सभी पुराने अधर में लटके मामलों को हल करने पर विचार किया जाएगा। साथ ही तुरंत फैसले लिए जाएंगे।

भगवंत मान के ट्वीट से ही स्पष्ट है कि सरकार जालंधर के रूके हुए विकास कार्यों को मंजूरी देकर निर्धारित समय में पूरा करवाएगी।

सुशील रिंकू को वोट देने पर मिलेंगे जालंधरवासियों को तोहफे

लोकसभा उप चुनाव में जालंधर ही नहीं दोआबे के बड़े लीडर बन कर उभर रहे सांसद सुशील रिंकू को वोट देने के पॉजिटिव परिणाम आते दिख रहे हैं।

सीएम द्वारा जालंधर में कैबिनेट मीटिंग करने का ऐलान करके स्पष्ट कर दिया है कि 17 मई को जालंधर को विकास के रूप में सरकार ‘रिटर्न गिफ्ट’ मिलेंगे।

कैबिनेट मीटिंग में लिए बड़े फैसले

मान सरकार द्वारा पंजाब संबंधी सभी बड़े मामलों पर कैबिनेट मीटिंग में ही फैसले लिए जाते रहे हैं। पिछली बार चंडीगढ़ से बाहर लुधियाना में पहली बार कैबिनेट मीटिंग की गई थी।

इसी बैठक में तय किया गया था कि ‘सरकार आपके द्वार’ के तहत कैबिनेट मीटिंग अलग-अलग गांव और शहरों में की जाएगी।

CM मान ने कहा था कि जिस जगह कैबिनेट मीटिंग होगी, सरकार पूरा दिन वहीं रहेगी।

 

व्हाटसएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1