Prabhat Times
भवानीगढ़ (संगरूर)। (Car collidedcollided with tree, woman in car burnt alive) भट्टीवाल खुर्द व घनौर साहिब गांव को जाती रजबाहे के साथ पक्की पटरी पर शनिवार बाद दोपहर एक कार वृक्ष में टकराने उपरांत लगी आग से कार में सवार दंपती में से महिला की मौत हो गई।
पत्नी की जहां कार में ही जलने से मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पति जैसे तैसे कार से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई।
गंभीर रूप से जले व्यक्ति को तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे पटियाला रेफर कर दिया। पति की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।
बिक्रमजीत सिंह (सोनी) पुत्र रामपाल सिंह निवासी खानपुर फकीरां अपनी पत्नी सिमरन कौर के साथ दवा लेने के लिए शनिवार को एक जेन गाड़ी में सवार होकर पटियाला गए थे।
वापस आते हुए जब गांव घनौर साहिब के समीप पहुंचे तो गाड़ी ने अचानक संतुलन खो दिया व गाड़ी सड़क किनारे मौजूद पेड़ से टकरा गई।
पेड़ से हुई जोरदार टक्कर के तुरंत बाद गाड़ी में आग लग गई, जिस कारण कार में सवार महिला सिमरन पुरी तरह से जल गई, जबकि उसका पति बिक्रमजीत सिंह गंभीर रूप से झुलस गए।
आग लगने से पति बेशक अपनी ड्राइवर खिड़की खोलकर कार से बाहर निकल गया, लेकिन पत्नी गाड़ी से निकल नहीं पाई व गाड़ी में ही जलकर उसकी मौत हो गई।
राहगीरों ने बताया कि हादसे के तुरंत बाद गाड़ी को लगी आग के कारण कोई भी कार सवारों को बचाने का प्रयास नहीं कर पाया।
हादसा इतना भयानक था कि चंद्र मिनट में ही गाड़ी को आग ने घेर लिया व महिला की सिर्फ चीख ही सुनाई दी। महिला की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस पार्टी ने जांच पड़ताल आरंभ कर दी।

ये भी पढ़ें

——————————————

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14