Prabhat Times

Mumbai मुंबई(Bollywood actor comedy king junior mehmood death) बॉलीवुड के फेमस एक्टर में से एक रहे जूनियर महमूद का कैंसर से जंग के बाद निधन हो गया है. जूनियर महमूद पेट के स्टेज 4 कैंसर से जूझ रहे थे. उनका इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा था. देर रात करीब 2 बजे जूनियर महमूद ने अपनी आखिरी सांस ली. फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर के निधन से शोक पसर गया है.

जानकारी के मुताबिक, आज जुमे की नमाज के बाद जुहू के कब्रिस्तान में जूनियर महमूद को सपुर्द ए खाक किया जाएगा. निधन के बाद जूनियर महमूद अपने पीछे अपना परिवार छोड़ गए हैं. उनके परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटे, बहू और 1 पोता है. जूनियर महमूद साहब का असली नाम नईम सैय्यद था. उनका जन्म 15 नवंबर 1956 को हुआ था. कुछ दिनों पहले ही जूनियर महमूद के पेट के कैंसर से पीड़ित होने की खबर मास्टर राजू ने दी थी. इसके बाद कुछ सितारे उनसे मिलने भी पहुंचे.

मास्टर राजू रोजाना जूनियर महमूद का हाल लेने पहुंच रहे हैं. उन्होंने ही अपने पोस्ट के जरिए दुनिया को जूनियर महमूद की खराब हालत की खबर दी थी. एक्टर संग फोटो शेयर कर मास्टर राजू ने पोस्ट में लिखा था, ‘जूनियर महमूद जी के पेट के कैंसर का पता चला है. कृपया उसके लिए प्रार्थना करें.’ इसके बाद जॉनी लीवर, जूनियर महमूद की मदद को आगे आए थे. इस मुश्किल वक्त में महमूद के करीबी दोस्त सलाम काजी भी उनके साथ हैं.

Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1