Prabhat Times
मुंबई। (Bollywood Actress Corona Positive) बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कोविड पॉजिटिव होने की बात बताई जिसके बाद फैंस को उनकी चिंता सताने लगी. नोरा (Nora Fatehi) ने बताया कि उनकी तबीयत काफी खराब हो गई है.

नोरा का पोस्ट

नोरा ने खुद कोरोना होने की पुष्टि की है और बताया है कि वो अभी क्वारंटीन कर रही हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस को मैसेज लिखा है और कहा है कि मैं कोरोना से लड़ रही हूं. कोरोना ने मुझे बुरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया है. मैं काफी दिनों से बिस्तर पर थी और अब डॉक्टरों की निगरानी में हूं. आप सभी सुरक्षित रहिए और मास्क जरूर पहनिए. यह बहुत तेजी से फैल रहा है और हर किसी को अलग तरीके से प्रभावित कर रहा है. दुर्भाग्य से मेरी हालत काफी खराब हुई है और यह किसी के भी साथ हो सकता है. मैं खुद को रिकवर करने के प्रयास कर रही हूं और यही सबसे ज्यादा मायने रखता है. आपकी सेहत से ज्यादा कुछ भी जरूरी नहीं.

गाने की प्रमोशन में जुटी थीं नोरा

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को सिंगर गुरु रंधावा के नए गाने ‘डांस मेरी रानी’ के वीडियो में देखा गया था. गाने के आने के बाद से नोरा और गुरु (Nora And Guru) लगातार इसका प्रमोशन कर रहे हैं. गाने की चर्चा चारो तरफ हो रही है. गाना रिलीज होते ही यू ट्यूब पर हिट हो गया. वीडिया का क्रेज ऐसा है कि विदेशी लोग भी इसकी बीट्स पर थिरक रहे हैं. नोरा ने ऐसे ही कुछ वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे.

एक्ट्रेस से जुड़े लोगों को करवानी होगी जांच

बता दें नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने गाने ‘डांस मेरी रानी’ को प्रमोट करने कपिल शर्मा शो, सलमान खान के ‘बिग बॉस 15 वीकेंड के वार’, ‘इंडियाज बेस्‍ट डांसर’ से लेकर कई शो में नजर आई थीं. लिहाजा, गुरु रंधावा व डांसर के संपर्क में आने वाले सितारों को भी कोरोना जांच करवानी होगी. नोरा फतेही से पहले हाल में ही कपूर फैमिली के अर्जुन कपूर, रिया कपूर से लेकर अंशुला कपूर भी कोरोना की चपेत में आए. वहीं हाल में ही करीना कपूर और मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने कोरोना को मात दी.

शिल्पा शिरोड़कर भी कोरोना पॉजिटिव

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) भी कोरोना पॉजिटिव( corona positive) हो गई हैं। इस बारें में एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल पोस्ट के जरिए जानकारी दी हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में अपने दोस्तों और फैमिली सहित संपर्क में आए सभी लोगों से कोविड टेस्ट करवाने की सलाह दी हैं। बता दें कि शिल्पा शिरोडकर पहली इंडियन सेलिब्रिटी हैं, जिन्होंने सबसे पहले कोरोना वैक्सीन लगवाई थी।

अर्जुन-अंशुला भी कोरोना की चपेट में

रिया कपूर के अलावा अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर भी कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं. दोनों भाई-बहन आइसोलेशन में हैं. रिया ने क्रिसमस पर अपने घर में पार्टी रखी थी, जिसमें करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, कर‍िश्मा कपूर भी शरीक हुई थीं. करीना और अमृता क्रिसमस से कुछ दिन पहले ही कोरोना न‍िगेट‍िव हुई थीं. दोनों के कोरोना न‍िगेट‍िव होने के बाद अब र‍िया कोरोना से संक्रमित हो गई हैं.

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें