Prabhat Times
अमृतसर। (body of missing doctor found from canal  amritsar) इस समय की बड़ी खबर पंजाब के शहर अमृतसर से है।
अमृतसर की नहर में दो दिन से लापता डाक्टर का शव बहता मिला है। सूचना मिलने पर  पुलिस प्रशासन अस्पताल और मृतक के परिजन मौके पर पहुंच रहे हैं।
अमृतसर में नहर से डाक्टर का शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है।
दुःख निवारण अस्पताल में कार्यरत ग्रीन एवेन्यू निवासी डा. संजीव वोहरा पिछले 2 दिन से लापता थे। उनका मोबाइल फोन भी स्विच आफ था।
उनकी गाड़ी तारा वाला पुल के समीप मिली है। परिवार ने पुलिस में शिकायत की थी।
गाड़ी मिलने के बाद पुलिस ने नहर में गोताखोरों को उतारा और उनका शव बरामद कर लिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में आत्महत्या की आशंका जताई गई है।
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। प्रारंभिक जांच में मृतक के शरीर पर कोई घाव भी नहीं मिले हैं। पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु के कारणों का खुलासा होगा।
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है। मृतक की कॉल डिटेल चैक की जा रही है और अस्पताल प्रबंधन से भी पूछताछ की जाएगी।
बता दें कि डा. वोहरा रंजीत एवेन्यू स्थित मुंद अस्पताल के पार्टनर थे और ग्रीन एवेन्यू में रहते थे। पिछले कुछ दिनों से परेशान थे। परेशानी की वजह क्या थी, यह उन्होंने परिवार को भी नहीं बताया।
बीते रविवार 15 मई को वह घर से कार पर निकले और फिर लौटकर नहीं आया। परिजनों ने आसपास काफी तलाश की, पर कुछ पता नहीं चला।
शनिवार देर रात डा. वोहरा की कार तारांवाला पुल के नजदीक देखी गई। पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गोताखोरों को नहर में उतारा। सुबह डा. वोहरा का शव नहर से बरामद हुआ।
पुलिस ने पास स्थित दरगाह में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। फुटेज में रविवार दोपहर तकरीबन साढ़े बारह बजे डा. वोहरा कार से उतरे और नहर के किनारे जा पहुंचे।
यहां डेढ़ घंटा तक रहे। वह कभी उठते और कभी बैठ जाते। फिर अचानक उन्होंने नहर में छलांग लगा दी। डा. वोहरा की पत्नी डा. वंदना गायनोकोलाजिस्ट हैं। डा. वोहरा के दो बेटे हैं।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें