Prabhat Times

पठानकोट। (Big Operation Against Criminals by Pathankot Police) जिला पुलिस ने पेशेवर और खतरनाक अपराधियों के गैंग का पर्दाफाश करते हुए 3 आरोपियों को अरेस्ट किया है। गिरफ्तार आरोपियों से ड्रग्स, ड्रग मनी अवैध हथियार बरामद हुए हैं।

गैंग का गिरफ्तार सदस्य रमन हिस्ट्री शीटर है और पंजाब के विभिन्न शहरों और हिमाचल में कई वारदातों में संलिप्त है।

पठानकोट के एस.एस.पी. हरकमल प्रीत सिंह खख ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर डी.एस.पी. लखविन्द्र सिंह व उनकी टीम द्वारा स्पेशल सर्च ऑपरेशन के दौरान तीन अपराधियों को अरेस्ट किया।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जिला होशियारपुर निवासी बिसन दास के रमन पुत्र विकास उर्फ ​​हनी पुत्र रमेश कुमार निवासी विष्णु नगर लामिनी पठानकोट, साहिल सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी मुहल्ला रामपुरा पठानकोट के रूप में हुई है। उन्हें एक फिएट पुंटो कार (पीबी-10-ईवाई-4647) के साथ पकड़ा गया।

एसएसपी हरकमल प्रीत सिंह खख ने पुलिस टीम ने आरोपियों के पास से 260 ग्राम नशीला पाउडर और नकद 1 लाख 2 हजार रुपये की राशि भी बरामद की गई। अरेस्ट किए गए हिस्ट्री शीटर रमन के पास से छह जिंदा कारतूस भी बरामद हुए।

प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि रमन हत्या, अपहरण, अवैध हथियार, अवैध कब्जे जैसे  जघन्य केसों में संलिप्त है।

गिरफ्तारी से बचने के लिए वह मुकेरिया थाने से फरार हो गया था और उसने साहिल सिंह के यहां शरण ली थी, जिसने उसे किराए का मकान उपलब्ध कराया था।

इसके अलावा रमन ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से नमप्रीत नाम की एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया था और उसे अपनी हिरासत में बंदी बना लिया था।

पठानकोट पुलिस ने एक बार फिर क्षेत्र में नशीले पदार्थों की तस्करी और अवैध हथियार रखने पर नकेल कसने के लिए दृढ़ संकल्प और प्रतिबद्धता दिखाई है।

एस.एस.पी. खख ने जनता से की ये अपील

एसएसपी खख ने कहा, “हम अपने शहर को सभी निवासियों के लिए सुरक्षित बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, हम अपने अधिकार क्षेत्र में नशीली दवाओं की तस्करी या किसी भी अन्य आपराधिक गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे और कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।”

एसएसपी खख ने आरोपियों को गिरफ्तार करने और उनके कब्जे से नशीले पदार्थ और हथियार बरामद करने में तेजी से कार्रवाई करने के लिए टीम की सराहना की है।

पठानकोट पुलिस जनता से आगे आने और अपने क्षेत्र में किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना देने का आग्रह कर रही है। उन्होंने माता-पिता से भी अपील की कि वे अपने बच्चों पर कड़ी नजर रखें।

उन्हें नशीली दवाओं के दुरुपयोग और आपराधिक गतिविधियों का शिकार होने से रोकें। पठानकोट पुलिस क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने में नागरिकों को उनके पूर्ण समर्थन और सहयोग का आश्वासन देती है।

Click Here

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1