Prabhat Times
चंडीगढ़। (bhagwant maan zindabad punjab police ssp) पंजाब के संगरूर में तैनात SSP मनदीप सिद्धू ने CM भगवंत मान जिंदाबाद के नारे लगाए। यह नारे संगरूर में साइकिल रैली के दिन लगाए गए।
जिसमें CM भगवंत मान चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे थे। एसएसपी ने जमकर मान की तारीफों के पुल बांधे। हालांकि इस पर अब विरोधी हमलावर हो गए हैं।
कांग्रेस ने कहा कि मनदीप सिद्धू संगरूर से आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट हैं। वह अपनी पहली इलेक्शन रैली को संबोधित कर रहे हैं। संगरूर सीट से भगवंत मान लगातार 2 बार सांसद बने हैं।
हालांकि दूसरी बार में विधायक चुने जाने और पार्टी को बहुमत मिलने के बाद उन्होंने सांसद पद से इस्तीफा दे दिया। इस सीट पर अब उपचुनाव होना है।

पहले पंजाब पुलिस की जय के नारे लगवाए

एसएसपी ने पहले पंजाब पुलिस की जय के नारे लगवाए। लोग धीरे बोल रहे थे तो एसएसपी ने इस पर नाराजगी भी जताई।
इसके बाद तेज आवाज में लोगों से पंजाब पुलिस की जय करवाई। इसके बाद उन्होंने सरदार भगवंत सिंह मान की जय के नारे लगवाए।

MLA पास खड़ीं, एसएसपी खुद करते रहे सम्मानित

इसके साथ ही एसएसपी मनदीप सिद्धू का एक और वीडियो सामने आया है। यह भी साइकिल रैली वाले दिन का ही है। इसमें संगरूर की विधायक नरिंदर कौर भराज एक किनारे खड़ी है।
वहीं मनदीप सिद्धू साइकिलिस्ट को इनाम दे रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं कि इस संबंध में कोई प्रोटोकॉल है या नहीं?।

पंजाब पुलिस के कोड ऑफ कंडक्ट से बंधे एसएसपी : यूथ कांग्रेस

यूथ कांग्रेस प्रधान बरिंदर ढिल्लो ने कहा कि मनदीप सिद्धू कन्फ्यूज्ड हैं। वह अभी भी पंजाब पुलिस में हैं।
जिस वजह से वह पंजाब पुलिस के कोड ऑफ कंडक्ट से बंधे हुए हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक IPS एसोसिएशन का संबंध है, यह भी एक बदलाव है।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें