Prabhat Times
जालंधर। (Bawa Henri MLA Jalandhar North) जालंधर उत्तरी विधानसभा हल्का के चहुंमुखी विकास के लिए वचनबद्ध विधायक बावा हैनरी का आज शहरवासियों को एक और बड़ा तोहफा दिया है। बावा हैनरी के प्रयासों से आज हज़ारों शहरवासियों खासकर बाजार पंजपीर, खिंगरा गेट से लेकर अड्डा होशियारपुर के सैंकड़ो दुकानदारों व ईलाकावासियों को बड़ी राहत दी है। इस ईलाके के लोगों, दुकानदारों और वहां से रोजाना गुजरने वाले हज़ारों लोगों को क्षतिग्रस्त सड़कों से नहीं गुजरना होगा। लाखों रूपए की लागत से तैयार करवाई गई कंक्रीट की सड़क का उद्घाटन आज विधायक बावा हैनरी ने किया। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सलिल बाहरी भी उपस्थित रहे।
जालंधर के उत्तरी विधानसभा हल्का के बाज़ार पंजपीर, खिंगरा गेट से लेकर अड्डा होशियारपुर तक कंक्रीट की नई सड़क का शुभारम्भ क्षेत्र के विधायक बावा हैनरी ने किया। इस दौरान दुकानदारों और इलाक़ निवासियों ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए आतिशबाजी और ढोल धमाके के बीच पुष्प वर्षा का बावा हैनरी का स्वागत किया।
इलाकावासियों का धन्यवाद करते हुए बावा हैनरी ने कहा कि उत्तरी हलके की जनता का प्यार और विश्वास ही मेरी ताकत है। पंजाब में कांग्रेस सरकार को भी जनता का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिला है और हम जनता के इस विश्वास को कभी टूटने नही देंगे।विधायक ने बताया इस सड़क के निर्माण से लम्बे समय तक सड़क को किसी भी तरह का कोई भी नुकसान नहीं होगा। हैनरी ने जनता को यह यकीन दिलाया की क्षेत्र का चहुंमुखी विकास ही उनका लक्ष्य है। आने वाले समय में उत्तरी विधानसभा क्षेत्र का कोई भी मार्ग कच्चा नहीं रहेगा एवं जो मार्ग क्षतिग्रस्त हैं उनकी मरम्मत के कार्य भी जल्द से जल्द होगा।
बावा हैनरी ने कहा की विकास कार्यों की गुणवत्ता में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी और कांग्रेस पार्टी की सरकार में हर कार्य में पूर्ण पारदर्शिता बरती जाए इसके लिए सरकार प्रतिबद्ध है। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सलिल बाहरी का कहना है की इस समस्या के कारण लंबे समय से ना केवल व्यापारी परेशान थे, बल्कि इस मार्ग पर चलने वाले शहरवासियों को भी परेशानी हो रही थी। इस समस्या को लेकर मोहल्ले के लोगों और खिंगरा गेट के दुकानदारों ने पिछली सरकार के नेताओं से बात की थी लेकिन तब कोई भी समाधान नहीं निकला था।
इस आयोजन में पार्षद पति कुलदीप भुलर, ब्लाक प्रधान दीपक शर्मा, पार्षद बंटी नीलकंठ, विक्की पुरी, प्रधान सतीश रल्हन, पंडित राम प्रकाश, मानव कुमार, मनु सूरी, दीपक जोशी, शिवम् चौहान, रुद्र सेना सगठन के चेयरमैन दयाल वर्मा, अमित शर्मा टीटू, मोहित शर्मा, दिनेश कुमार, जतिंदर जोशन, बोवी बहल, अजय सहगल, पवन हांडा, योगेश हांडा, विजय शर्मा, अनिल उप्पल, रघुबीर सिंह, कीमती गुगलानी, राकेश कपूर, सत्देव सुनील जैन, हरजीत सिंह, अरविंदर सिंह, मणि धीर, पोंटी राजपाल, राजिंदर सिंह भाटिया, राजिंदर राजा, नरिंदर नूरी, शाम सुंदर, मुकेश खन्ना, राजेश कुमार, मनोज, दविंदर ओबराय, मंजीत सिंह लक्खा, हरप्रीत सिंह, रमित दत्ता, रुपिंदर सिंह, कीर्ति गोस्वामी, राघव ढींगरा, हनी कपूर, विश्वामित्र अरोड़ा आदि भारी संख्या में मौजूद थे।

ये भी पढ़ें