Prabhat Times
जालंधर। (attack on officials of Jalandhar Improvement Trust in this posh area) इस समय की बड़ी खबर जालंधर से है। महाराजा रणजीत सिंह एविन्यू में हो रहे कथित कब्जे को रोकने गई इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट की टीम पर कब्जा करने वालों ने जानलेवा हमला कर दिया।
सरकारी जमीन पर कब्जे की कोशिश कर रहे लोगों ने ट्रस्ट के एक्सईएन जसवंत सिंह हैड ड्राफ्टसमैन इन्द्रजीत सिंह व स्टाफ के अन्य लोगों के साथ धक्का मुक्की की और सरकारी गाड़ियों की चाबियां तक छीन ली।
हमले की सूचना मिलने पर मौके पर गए इंप्रूवमैंट ट्रस्ट के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ थाना में शिकायत दी है।
इंप्रूवमैंट टस्ट के अधिकारियों को सूचना मिली थी कि महाराजा रणजीत सिंह एविन्यू भट्ठा रोड़ पर कुछ लोगों द्वारा सरकारी कमर्शियल जमीन पर कब्जा किया जा रहा है।
ट्रस्ट अधिकारियों द्वारा सरकारी कमर्शियल जगह पर हो रहे कब्जे को रोकने के लिखित आदेश दिए।
सूचना मिलते ही एक्सईएन जसवंत सिहं, हैड ड्राफ्टसमैन इन्द्रजीत सिंह व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और कब्जे को रोकने का प्रयास किया।
ट्रस्ट अधिकारियों के मुताबिक कब्जा कर रहे राजीव बांसल, उसके दोनो बेटे, मोहित पुत्र उनके साथियों ने उनकी टीम पर हमला कर दिया।
सरकारी गाड़ियों की चाबियां छीन ली गई। ट्रस्ट अधिकारियों, कर्मचारियों के साथ धक्कामुक्की की गई।
हमले में जसवंत सिंह, इन्द्रजीत सिंह व स्टाफ के अन्य कर्मचारियों को चोटें लगी हैं। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस में शिकायत दी गई है।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें