Prabhat Times
होशियारपुर। पंजाब के होशियारपुर (Hoshiarpur) जिले में मंगलवार को हुए दर्दनाक हादसे (Accident) में 3 युवकों की मौत हो गई है। हादसा हाजीपुर चौक के पास हुआ। दो टिप्परों के बीच में लकड़ी से भरा वाहन फंस गया और उसमें सवार तीनों युवकों की जान चली गई। मृतकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है।
राहगीरों ने हादसे की खबर पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही दसूहा पुलिस मौके पर पहुंची और वाहनों को जब्त करके शवों को कब्जे में लिया। हादसा अचानक ब्रेक लगने और फिर स्पीड कम करने के चक्कर में हुआ। तीनों वाहन पठानकोट से टांडा की तरफ जा रहे थे। राहगीरों ने बताया कि दो टिप्परों के बीच में एक लकड़ी से भरा वाहन चल रहा था, जिसमें तीन युवक सवार थे। आगे चल रहे टिप्पर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी। अफरा-तफरी में स्पीड कम करने के चक्कर में लकड़ी से भरे वाहन के चालक ने भी ब्रेक लगा दी।
फिर पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे टिप्पर ने लकड़ी से भरे वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वाहन के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार तीनों युवक उछलकर इधर उधर गिरे। गंभीर चोटें लगने से तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक मृतक का मोबाइल मिला है। पुलिस ने बताया कि तीनों वाहनों को कब्जे में लेकर केस दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें