Prabhat Times

मजीठिया तुरंत माफी मांगे, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई – हरपाल चीमा

जालंधर। (aam admi party harpal cheema on bikram majithia) आम आदमी पार्टी(आप) ने अकाली दल के नेता विक्रम सिंह मजीठिया पर गंभीर आरोप लगाया है।

आप नेता और वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि करतारपुर हलके के दयालपुरा गांव में जमीन पर अपने हक के लिए प्रदर्शन कर रही लड़कियों और महिलाओं को बिक्रम मजीठिया ने अपने गुंडों से पिटवाया है।

सोमवार को जालंधर में ‘आप’ पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए हरपाल चीमा ने कहा कि करतारपुर के दयालपुरा गांव में साढ़े 17 एकड़ भूमि पर अपने हक के लिए स्थानीय मजदूर यूनियन और स्टूडेंट यूनियन के साथ सैकड़ों की संख्या में लड़कियां और महिलाएं प्रदर्शन कर रही थी। उसी दौरान बिक्रम मजीठिया के गुंडे वहां पहुंचकर महिलाओं को पीटने लगे।

चीमा ने इस घटना की वीडियो भी मीडिया के सामने दिखाई जिसमें कुछ लोग वहां मौजूद महिलाओं और लड़कियों से हाथापाई करते नजर आ रहे थे।

चीमा ने कहा कि यह घटना इस बात का सबूत है कि अकाली दल जालंधर उपचुनाव बुरी तरह से हार रही है। हार के डर से वह इतना बौखला गई है कि अब वह लोगों को शारीरिक तौर पर प्रताड़ित कर रही है।

हरपाल चीमा ने अकाली दल की आलोचना की और कहा कि अकाली दल के नेताओं का शुरू से यह रवैया रहा है कि अपने गुंडों के माध्यम से लोगों के विरोध की आवाज को दबाना।

लेकिन अब हम उनकी गुंडई को बर्दाश्त नहीं करेंगे। पंजाब के लोगों पर हमारी सरकार अब और अत्याचार नहीं होने देगी।

मंत्री हरपाल चीमा ने अकाली दल और विक्रम मजीठिया को चेतावनी दी और कहा कि वह इस घटना के लिए लड़कियों के बीच जाकर तुरंत माफी मांगे, वरना इस मामले में शामिल सभी लोगों और उन्हें शह देने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

व्हाटसएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1